Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में लूट की बड़ी वारदात, कैश कलेक्शन एजेंट से लूटे 50 लाख; आरोपियों की तलाश जारी

राजधानी दिल्ली में 50 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक कैश कलेक्शन एजेंट बैग में 50 लाख रुपये कैश लेकर स्कूटी से जा रहा था। उसे दूसरी स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में लूट लिया। पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार रात साढ़े 9 बजे मोनेस्ट्री मार्केट के पास हुई थी।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 10 Feb 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में कैश कलेक्शन एजेंट से लूटे 50 लाख।

पीटीआई, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में 50 लाख रुपये की लूट का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक कैश कलेक्शन एजेंट बैग में 50 लाख रुपये कैश लेकर स्कूटी से जा रहा था। उसे दूसरी स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में लूट लिया।

पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार रात साढ़े 9 बजे मोनेस्ट्री मार्केट के पास हुई थी। पीड़ित राजेश ने पुलिस को फोन कर बताया कि वह महाराणा प्रताप बाग और चांदनी चौक से नकदी इकट्ठा करके लौट रहा था।

जब वह बाजार के पास पहुंचा तो दूसरी स्कूटी पर सवार दो लोगों ने कथित तौर पर उसे रोक लिया और उससे 50 लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया। अधिकारी ने बताया कि उसने स्कूटी पर अपने पैरों के पास बैग रखा था। सिविल लाइंस थाने में लूट की धारा में केस दर्ज किया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं।

पुलिस ने कहा कि राजेश नेताजी सुभाष प्लेस स्थित प्लास्टिक गोली व्यवसायी के लिए कैश एजेंट के रूप में काम करता है। उनका बयान दर्ज किया गया है और मार्गों से सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए गए हैं। पुलिस को शक है कि लूट में किसी परिचित का हाथ है, जिसे नकदी के बारे में जानकारी थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें