Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आम आदमी पार्टी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, शराब नीति घोटाला मामले में AAP को आरोपी बनाएगी CBI-ED

दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के नेताओं की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। जांच एजेंसियां दिल्ली के शराब नीति घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी को भी आरोपी बनाने पर कर रही हैं। सोमवार को जांच एजेंसियों ने सुप्रीम कोर्ट में यह जानकारी दी। बता दें कि पहले से आम आदमी पार्टी के तीन बड़े नेता जेल में हैं।

By AgencyEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 16 Oct 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
शराब नीति घोटाला मामले में AAP को आरोपी बनाएगी CBI-ED

एजेंसी, नई दिल्ली। दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के नेताओं की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पार्टी के तीन बड़े नेता जेल में हैं। इस बीच दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में AAP भी मुश्किल आ सकती है। जांच एजेंसियां दिल्ली के शराब नीति घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी को भी आरोपी बनाने पर कर रही हैं।

सोमवार को जांच एजेंसियों ने सुप्रीम कोर्ट में यह जानकारी दी। जांच एजेंसियों की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि वे शराब नीति अनियमितता मामले में आप को आरोपी बनाने पर विचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- क्या है दिल्ली शराब घोटाला? जिसमें मनीष सिसोदिया और संजय सिंह सहित 14 लोग पहुंचे जेल; हुई 144.36 करोड़ की हानि

मामले में मनीष सिसौदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान जांच एजेंसियों की ओर से यह दलील दी गई। सिसौदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई कल भी जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें- Delhi Excise Policy: अदालत की संजय सिंह को चेतावनी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजकर कहा- राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए