Move to Jagran APP

Chandrayaan 3 Launch: अगला स्टेशन चांद है... DMRC का ट्वीट और दिल्ली के सीएम केजरीवाल की वैज्ञानिकों को बधाई

आज देश के लिए बेहद खास दिन है। इसरो (ISRO) के चंद्रयान-3 मिशन के लॉन्च से देश का गौरव बढ़ गया है। देश के वैज्ञानिकों की इस मेहनत पर अब पूरे विश्व की निगाहें हैं और अब हर कोई 23 अगस्त का इंतजार कर रहा है जब चंद्रयान लैंड होगा। इस मौके पर दिल्ली के सीएम और दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने भी इसरो के वैज्ञानिकों को बधाई दी।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Fri, 14 Jul 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
डीएमआरसी और केजरीवाल ने इसरो को दी चंद्रयान 3 की बधाई।
नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। जिस दिन का इंतजार सभी भारतवासी बेसब्री से कर रहे थे वह दिन आज आ गया। शुक्रवार दोपहर को दोपहर 2.35 बजे आंध्र प्रदेश के श्रीहरिकोटा स्थित सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से चंद्रयान-3 को लॉन्च किया गया। इस मौके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन(डीएमआरसी) ने भी इसरो के वैज्ञानिकों को बधाई दी।

डीएमआरसी ने खास अंदाज में दी बधाई

डीएमआरसी ने चंद्रयान 3 के वैज्ञानिकों को बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की। इस फोटो में चांद की सतह दिख रही थी और लिखा था- अगला स्टेशन चांद है...

दिल्ली के सीएम ने भी चंद्रयान 3 मिशन के लिए इसरो की पूरी टीम को बधाई दी

आज देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण दिन है। चंद्रयान-3 मिशन के द्वारा भारत एक बार फिर चांद पर कदम रखने की कोशिश करेगा। इस मिशन से जुड़े सभी वैज्ञानिकों को और भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) की पूरी टीम के साथ-साथ और समस्त देशवासियों को अनंत शुभकामनाएं। उम्मीद है कि हम शीघ्र ही चांद पर भी तिरंगा फहराएंगे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।