Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से पंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर, अमृतसर में जनसभा को करेंगे संबोधित

Arvind Kejriwal Punjab Visit आम आदमी पार्टी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब की जनता को ‘केजरीवाल की गारंटी’ दी थी।इसमें बिजली शिक्षा स्वास्थ्य समेत कई गारंटी शामिल है। साथ ही मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा उद्योगों को लेकर नीति संबंधित बड़ी घोषणा भी किए जाने की उम्मीद है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Wed, 13 Sep 2023 09:10 AM (IST)Updated: Wed, 13 Sep 2023 09:10 AM (IST)
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से पंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार से तीन दिवसीय दौरे पर पंजाब में रहेंगे। 13 से 15 सितंबर तक के इस दौर में कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों के हिस्सा लेंगे और विधानसभा चुनाव के दौरान पंजाब की जनता से की गई कुछ बड़ी गारंटियों को भी पूरा करेंगे।

उद्योगों को लेकर बड़ी घोषणा किए जाने की उम्मीद

इसमें शिक्षा की गारंटी के अंतर्गत अमृतसर में पहले स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन करेंगे और पंजाब के उद्योगपतियों के साथ टाउनहाल मीटिंग कर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा उद्योगों को लेकर नीति संबंधित बड़ी घोषणा भी किए जाने की उम्मीद है।

इसके अलावा वह अमृतसर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 15 सितंबर को लुधियाना और मोहाली में टाउनहाल मीटिंग के उपरांत वापस दिल्ली लौट आएंगे। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान सीएम सरदार भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे।

आम आदमी पार्टी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की जनता को ‘केजरीवाल की गारंटी’ दी थी। इसमें बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य समेत कई गारंटी शामिल है।

स्कूल ऑफ एमिनेंस का करेंगे उद्घाटन

सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में आप’ की सरकार बनने के बाद से ही पंजाब की जनता को दी गई गारंटी को पूरा करने पर तेजी से काम चल रहा है। अब इस कड़ी में 13 सितंबर को सीएम भगवंत मान की उपस्थिति में केजरीवाल पंजाब के बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिए शिक्षा की गारंटी के अंतर्गत स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन करेंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.