Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: मजाक से आहत था छात्र, बैग में लेकर घूमता चाकू; मौका मिलते ही 11वीं के छात्र को चाकू से गोदा

Delhi Crime News जहांगीरपुरी इलाके के सरकारी स्कूल में 11 वीं कक्षा में पढ़ने वाले अपने सहपाठी पर चाकू से हमला कर दिया। खून से लथपथ हाल में छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हमलावर छात्र दो दिन पहले किए गए मजाक से आहत था। छात्र बैग में चाकू को छिपाकर लाया था।

By dharmendra yadav Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 21 Jul 2024 12:44 AM (IST)
Hero Image
स्कूल परिसर में 11वीं के छात्र ने सहपाठी पर चाकू से हमला किया।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। जहांगीरपुरी इलाके के सरकारी स्कूल में 11 वीं कक्षा में पढ़ने वाले अपने सहपाठी पर चाकू से हमला कर दिया। खून से लथपथ हाल में छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

हमलावर छात्र दो दिन पहले किए गए मजाक से आहत था। छात्र बैग में चाकू को छिपाकर लाया था। पुलिस ने हमलावर छात्र को हिरासत में लेकर जांच आरंभ कर दी है।

नाबालिग छात्र हिरासत में

यह सनसनीखेज वारदात शुक्रवार दोपहर की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जहांगीरपुरी थाना पुलिस को सरकारी स्कूल में एक छात्र को चाकू मारे जाने की सूचना मिली।मौके पर पहुंची पुलिस को 15 वर्षीय एक नाबालिग छात्र खून से लथपथ हालत में मिला। पुलिस ने घायल छात्र को तुरंत बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मौके से आरोपित छात्र (16) को हिरासत में ले लिया।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि घायल छात्र ने एक दिन पहले अपनी कक्षा में पढ़ने वाले आरोपित छात्र को लेकर मजाक किया था। यह बात आरोपित छात्र को बुरी लगी और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ, लेकिन सहपाठी छात्रों ने बीच-बचाव कर मामला खत्म करा दिया, लेकिन अगले रोज आरोपित छात्र अपने बैग में चाकू ले आया और मौका मिलते ही छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस आरोपित छात्र को बाल सुधार गृह भेज दिया है।