Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ED कस्टडी में सीएम केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, घट-बढ़ रहा शुगर लेवल; AAP का दावा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ रही है। वह फिलहाल ईडी की कस्टडी में हैं। आप का दावा है कि चूकि वह मधुमेह के मरीज हैं ऐसे में उनका शुगर लेवल घट-बढ़ रहा है। इससे पहले उनकी पत्नी ने सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़ा था और उन्होंने दिल्ली की जनता से उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करने को कहा था।

By Agency Edited By: Sonu Suman Updated: Wed, 27 Mar 2024 02:45 PM (IST)
Hero Image
ED कस्टडी में सीएम केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, घट-बढ़ रहा सुगर लेवल।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत ईडी की कस्टडी में बिगड़ रही है। आप का दावा है कि चूकि वह मधुमेह के मरीज हैं, ऐसे में उनका शुगर लेवल घट-बढ़ रहा है। उनका शुगर लेवल 46 तक गिरा है। डॉक्टरों का कहना शुगर लेवल का इतना नीचे जाना बहुत खतरनाक है।

इससे पहले उनकी पत्नी ने सीएम केजरीवाल का संदेश पढ़ा था। इससे पहले उन्होंने कहा था कि अरविंद जी बहुत सच्चे देशभक्त, निडर और साहसी व्यक्ति हैं। उनकी लंबी आयु, सेहत और सफलता की कामना करना। उन्होंने कहा है कि मेरा शरीर जेल में है, लेकिन आत्मा आप सबके बीच है। आंखें बंद करो तो मुझे अपने आस पास ही महसूस करोगे।

28 मार्च तक ईडी की रिमांड पर

बता दें, दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में सीएम केजरीवाल को 21 मार्च को उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 28 मार्च तक ईडी की रिमांड में भेज दिया गया था। अब उन्हें 28 मार्च को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Delhi Assembly: हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित, विधानसभा के बाहर BJP का प्रदर्शन