Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर हुई CM केजरीवाल की बैठक, राहुल गांधी भी रहे मौजूद

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर CM अरविंद केजरीवाल की बैठक हुई। बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आप नेता राघव चड्ढा भी मौजूद थे। यह बैठक संभवतः दिल्ली सहित अन्य राज्यों में सीट शेयरिंग को फाइनल टच देने के लिए हुई। बता दें इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक के आवास पर आप नेताओं की बैठक हुई थी।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 13 Jan 2024 05:55 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर हो रही CM केजरीवाल की बैठक।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर शनिवार CM अरविंद केजरीवाल की बैठक हुई। बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी मौजूद रहे। यह बैठक संभवतः दिल्ली सहित अन्य राज्यों में सीट शेयरिंग को फाइनल टच देने के लिए हई थी। बता दें, इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक के आवास पर आप नेताओं की बैठक हुई थी। बैठक के बाद नेताओं का कहना था कि सबकुछ सही तरीके से चल रहा है। 

गठबंधन की वर्चुअल मीटिंग में अध्यक्ष चुने गए खरगे

इससे पहले, I.N.D.I.A ब्लॉक की वर्चुअल हुई मीटिंग में भी केजरीवाल शामिल थे। इस बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे को गठबंधन का अध्यक्ष चुना गया। बैठक के बाद उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया- "हर कोई खुश है कि सीट-बंटवारे की बातचीत सकारात्मक तरीके से आगे बढ़ रही है। मैंने राहुल गांधी के साथ सभी INDIA दलों को 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

ये भी पढ़ें- CM केजरीवाल चौथे समन पर ED के सामने पेश होंगे या नहीं? मंत्री गोपाल राय ने कही यह बात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर