Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कल AAP नेताओं संग जाऊंगा BJP दफ्तर, जिस-जिसको जेल में डालना है...', बिभव की गिरफ्तारी पर बोले केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज घोषणा की कि वह रविवार को अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय जाएंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पीएम मोदी आप जिस तरह से हमारे नेताओं के पीछे पड़े हो। अब हम आपको चुनौती देते हैं कि आप कल हमारे नेताओं को गिरफ्तार लीजिए। आप जितने लोगों को जेल में डालोगे उतने नए विचार पैदा होंगे।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 18 May 2024 05:15 PM (IST)
Hero Image
CM केजरीवाल ने रविवार को बीजेपी मुख्यालय जाने का किया बड़ा एलान।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज घोषणा की कि वह रविवार को अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय जाएंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पीएम मोदी आप जिस तरह से हमारे नेताओं के पीछे पड़े हो। अब हम आपको चुनौती देते हैं कि आप कल हमारे नेताओं को गिरफ्तार कर लीजिए।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं के पीछे जिस तरह से आप पड़े हैं, हम आपको सीधे गिरफ्तार करने को कहता हूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले दिल्ली में किए गए हमारे काम से परेशान हो गए हैं। हमने दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक, स्कूल और मुफ्त इलाज का इंतजाम किया। 

आम आदमी पार्टी एक विचार है: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि ये दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक को रोकना चाहते हैं। हमारा कसूर है कि हमने फ्री बिजली कर दी। ये नहीं करना चाहते। हम प्रधानमंत्री मोदी जी को बोलना चाहते हैं कि कल मैं 12 बजे अपने बड़े नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं, जिस-जिसको जेल में डालना चाहते हो, डाल दो। आम आदमी पार्टी एक विचार हैं। आप जितने लोगों को जेल में डालोगे, उतने नए विचार पैदा होंगे। 

ये भी पढ़ेंः Swati Maliwal Assault Case: तीस हजारी कोर्ट से बिभव कुमार को लगा झटका, जमानत की अर्जी खारिज; वकील ने रखे थे ये तर्क

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें