Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'देश में केवल एक ही पार्टी है जो सबको खरीद रही', क्राइम ब्रांच के नोटिस पर सीएम केजरीवाल का जवाब

विधायकों की खरीद-फरोख्त के दावे पर क्राइम ब्रांच के नोटिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर अफनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा क्राइम ब्रांच से आए अधिकारियों को मेरे घर के सामने बहुत ड्रामा करने के लिए मजबूर किया गया। वे इसके लिए पुलिस फोर्स में शामिल नहीं हुए थे। उन्होंने कहा कि देश में एक ही पार्टी है जो सबको खरीद रही है।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Mon, 05 Feb 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
क्राइम ब्रांच के नोटिस पर सीएम केजरीवाल का जवाब।

एएनआई, नई दिल्ली। विधायकों की खरीद-फरोख्त के दावे पर क्राइम ब्रांच के नोटिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, "क्राइम ब्रांच से आए अधिकारियों को मेरे घर के सामने बहुत ड्रामा करने के लिए मजबूर किया गया। वे इसके लिए पुलिस फोर्स में शामिल नहीं हुए थे।"

उन्होंने कहा कि उनके राजनीतिक आकाओं ने दिल्ली पुलिस का बहुत मजाक उड़ाया। वे पूछ रहे थे कि AAP विधायकों को खरीदने के लिए किसने संपर्क किया? क्या यह किसी से छिपा है? देश में केवल एक ही पार्टी है जो सबको खरीद रही है।"

झारखंड में पूरी सरकार गिराने की थी कोशिश

झारखंड के घटनाक्रम पर सीएम केजरीवाल ने कहा, "सिटिंग CM को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया। ED का इस्तेमाल करके ऐसे तो ये कोई भी सरकार गिरा देंगे। इनकी पूरी कोशिश सरकार गिराने की थी, लेकिन JMM के विधायक टूटे नहीं। देश के अंदर जो तानाशाही चल रही है, ED का इस्तेमाल कर जो सरकार को गिराया जा रहा है, यह देश के लिए सही नहीं है।"

ये भी पढ़ें- CM अरविंद केजरीवाल पर चलेगा मानहानि का मुकदमा, दिल्ली हाईकोर्ट का केस रद्द करने से इनकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर