Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आधार दिखाओ', राम मंदिर के विरोध में व्रत रखने पर कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की बेटी को नोटिस

जंगपुरा आरडब्लूए सोसाइटी के अध्यक्ष डॉक्टर कपिल कक्कड ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर के विरोध में कांग्रेस के दिग्गज नेता मणिशंकर अय्यर को बेटी सुरन्या अय्यर ने तीन दिन का व्रत रखकर धार्मिक आस्था का अपमान किया है। इसके लिए कांग्रेस नेता व उनकी बेटी को नोटिस दिया गया था। साथ ही उनसे कहा गया कि अगर सोसाइटी में नहीं रहती हैं तो आधार दिखाएं।

By deepak gupta Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 02 Feb 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
राम मंदिर के विरोध में व्रत रखने पर कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की बेटी को मिला नोटिस

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। जंगपुरा में कांग्रेस नेता की बेटी सुरन्या अय्यर के सोसाइटी में नहीं रहने के बयान के बाद सोसाइटी अध्यक्ष ने कहा कि यदि वह सोसायटी में नहीं रहती तो अपना आधार कार्ड दिखाए। यह भी बताए कि वह कहां रहती है और जिस स्थान पर रहती हैं वहां का पता की जानकारी दे।

कांग्रेस नेता का परिवार जब सोसाइटी में रहता हैं तो वह क्यों मना कर रही हैं। वह अब उनके पिता के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। जंगपुरा आरडब्लूए सोसाइटी के अध्यक्ष डॉक्टर कपिल कक्कड ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर के विरोध में कांग्रेस के दिग्गज नेता मणिशंकर अय्यर को बेटी सुरन्या अय्यर ने तीन दिन का व्रत रखकर धार्मिक आस्था का अपमान किया था।

कांग्रेस नेता और उनकी बेटी को नोटिस

इसके लिए कांग्रेस नेता व उनकी बेटी को नोटिस दिया गया था। ऐसे में कांग्रेस नेता की बेटी सुरन्या अय्यर के जवाब के बाद उन्होंने कहा कि वह झूठ बोल रही हैं। सोसाइटी के लोगों ने उन्हें कई बार घूमते हुए देखा हैं और उनका परिवार जी ब्लाक में रहता हैं। उनके पिता जी ब्लाक के पार्क में शाम के समय रोजाना घूमते नजर आते हैं। उनकी बेटी भी अपने पिता के साथ सोसाइटी में देखी गई हैं।

यदि वह सोसाइटी में नहीं रहने की बात कह रही हैं तो उनको अपना आधार कार्ड दिखाकर बता देना चाहिए कि वह कहां रहती हैं। अब वह उनके पिता के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। यदि वह जवाब नहीं देते हैं तो उसके बाद आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

क्यों मांगे माफी- सुरन्या अय्यर

कांग्रेस के दिग्गज नेता की बेटी सुरन्या अय्यर ने कहा कि जब वह सोसाइटी में नहीं रहती तो फिर क्यों माफी मांगे। वह सोसाइटी में नहीं रहती हैं और वह किसी अन्य स्थान पर रहती हैं। इंटरनेट के माध्यम से कहा कि वह आरडब्लूए सोसाइटी उस कालोनी से जहां वह रहती ही नहीं हैं।

यह भी पढे़ं- Delhi News: सीनियर्स की पिटाई से छात्र की मौत पर परिजनों पर प्रदर्शन, स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर