Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राहुल गांधी ने फिर चौंकाया, रेलवे स्टेशन पर लोगों का सामान उठाते दिखे; कुली की ड्रेस में सामने आया VIDEO

Rahul Gandhi Meets Coolies कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर सबको चौंकाया है। कांग्रेस नेता आज गुरुवार को एकाएक आनंद विहार रेलवे स्टेशन का दौरा करने पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने कुलियों से बातचीत कर उनकी समस्याओं के बारे में जाना। पिछले कुछ महीनों में कई बार राहुल गांधी का अलग अंदाज देखने को मिला है।

By AgencyEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Thu, 21 Sep 2023 11:27 AM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी ने फिर चौंकाया, रेलवे स्टेशन पर लोगों का सामान उठाते दिखे

नई दिल्ली, आईएएनएस। Rahul Gandhi Meets Coolies : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज गुरुवार को एक बार फिर सबको चौंकाया है। ताजा मामले में कांग्रेस नेता एकाएक दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन का दौरा करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कुलियों से बातचीत कर उनकी समस्याओं के बारे में जाना।

समचार एजेंसी आईएएनएस ने कांग्रेस पार्टी के सूत्रों के हवाले से बताया कि कांग्रेस नेता आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से बात करने पहुंचे थे। इस बीच, उनका अलग अंदाज देखा गया। 

इस दौरान राहुल ने उनसे (कुलियों) विस्तार से बात की और उनकी चितां के मुद्दों पर चर्चा की। वह रेलवे स्टेशन पर कुली की ड्रेस में लोगों का सामान उठाते हुए नजर आए।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता ने पिछले कुछ महीनों में लोगों के बीच जाकर सभी को चौंका दिया है। इससे पहले अगस्त महीने में राहुल गांधी ने दिल्ली की आजादपुर मंडी का दौरा किया था। कांग्रेस पार्टी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, राहुल गांधी को अपने औचक दौरे के दौरान सब्जी और फल विक्रेताओं के साथ बातचीत करते देखा गया था।

यह दौरा ऐसे समय में हुआ था जब सब्जियों की कीमतें लगातार बढ़ रही थीं। विशेष रूप से टमाटर के दाम आसमान छू रहे थे। इस दौरान देश के प्रमुख शहरों में टमाटर के दाम 150-200 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गए थे।

Also Read-

Delhi: कुलियों ने राहुल गांधी को बताई समस्याएं, कुछ ही घंटों में रेलवे ने बदली रेस्ट हाउस की ट्यूबलाइटें

कांग्रेस पार्टी ने भी अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट कर राहुल गांधी के रेलवे स्टेशन जाने को लेकर जानकारी दी है।