Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांग्रेस नेता उदित राज का बड़ा बयान, बोले- पार्टी ने मुझे पहुंचाया नुकसान; लोकसभा चुनाव में मिली हार के पीछे बताई ये बड़ी वजह

कांग्रेस नेता उदित राज ने अपनी ही पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी ने मुझे अंदरूनी तौर पर नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि उत्तर-पश्चिमी दिल्ली में मेरे खिलाफ दो महीने तक साजिश रची गई। उदित राज ने बताया कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेरे खिलाफ कार्ड खेले। पढ़िए आखिर उदित राज ने और क्या-क्या कहा है?

By Kapil Kumar Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 08 Jul 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता उदित राज ने चुनाव में मिली हार की वजह बताई है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर कांग्रेस नेता उदित राज ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के आंतरिक सर्वेक्षण से पता चला है कि मैं चुनाव जीतता लेकिन, मेरी ही पार्टी ने अंदरूनी तौर पर नुकसान पहुंचाया है। वे उत्तर-पश्चिम दिल्ली सीट से चुनाव लड़े थे।

कांग्रेस नेता उदित राज का कहना है कि आप विधायकों में यह समझ विकसित हो गई कि एक बार जब लोग कांग्रेस को वोट देते हैं, तो वे आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप को वोट नहीं देंगे।

मेरे खिलाफ दो महीने तक रची गई साजिश

उन्होंने कहा कि नियमित रूप से दो महीने तक मेरे खिलाफ उत्तर-पश्चिम दिल्ली में साजिश रची गई थी। बताया कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर ब्राह्मण विरोधी और जाट विरोधी अभियान चलाया और कहा कि मैं बाहरी हूं।

हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही मेरे खिलाफ कार्ड खेले

उदित राज ने कहा कि बीजेपी ने कुछ भी गलत नहीं किया है। दिल्ली में कई कांग्रेस हैं, एक स्थानीय स्तर पर और एक राष्ट्रीय स्तर पर। बीजेपी ने किसी भी स्तर पर विरोध नहीं किया, लेकिन हमारी अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेरे खिलाफ कार्ड खेले। उन्होंने कहा कि ऐसे ही लोग पार्टी में ऊपर उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- केजरीवाल को वकीलों से अतिरिक्त मीटिंग के लिए मिलेगी इजाजत? याचिका पर दिल्ली HC ने तिहाड़ से मांगा जवाब

मेरी ही पार्टी ने मुझे नुकसान पहुंचाया

कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा कि पार्टी की हार के लिए जिम्मेदार लोगों को बढ़ावा दिया जा रहा है। कहा कि बीजेपी के आंतरिक सर्वेक्षण से पता चला कि मैं चुनाव जीतता लेकिन, मुझे मेरी ही पार्टी ने अंदरूनी तौर पर नुकसान पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें- AAP नेता मनीष सिसोदिया की याचिका पर क्या बोले वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक सिंघवी? सुप्रीम कोर्ट को लेकर बताई अहम बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें