Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कुली के बाद अब कारपेंटर बने राहुल गांधी, फर्नीचर मार्केट में कारीगरों के साथ कांग्रेस सांसद ने चलाई आरी

2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगे राहुल गांधी कभी मैकेनिक तो कभी कुली ड्रेस में नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले पहले आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली ड्रेस में कांग्रेस सांसद यात्रियों के सामान अपने सिर पर लादे नजर आए। अब राहुल गांधी की तस्वीर सामने आई है जिसमें वह बढ़ई का काम करते नजर आ रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 28 Sep 2023 05:24 PM (IST)
Hero Image
कुली के बाद अब कारपेंटर बने राहुल गांधी

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में लगे राहुल गांधी लगातार जमीनी स्तर पर लोगों से संपर्क करने में लगे हुए हैं। कभी कांग्रेस नेता किसानों के साथ धान की रोपाई करने पहुंच जा रहे हैं, तो कभी मैकेनिकों से मिलने के लिए पहुंच जाते हैं।

बढ़ई बने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कुछ दिनों पहले आनंद विहार रेलवे स्टेशन के कुलियों से मुलाकात की थी। उस दौरान वह यात्रियों का सामान अपने सिर पर लादे नजर आए थे। कुली के ड्रेस वाली राहुल गांधी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब एक तस्वीर में राहुल गांधी बढ़ई बनकर आरी चलाते नजर आ रहे हैं।

फर्नीचर मार्केट में लकड़ी के कारीगरों से मिले राहुल

दरअसल, कांग्रेस सांसद ने दिल्ली के कीर्ति नगर में स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट में लकड़ी के कारीगरों से गुरुवार को मिलने पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी ने कारीगरों से बातचीत की है। राहुल गांधी कारीगरों से बातचीत के साथ-साथ लकड़ी पर हथौड़ा मारते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कुली की ड्रेस में राहुल गांधी, सिर पर लादे यात्रियों का सामान; दिल्ली के आनंद विहार ISBT पहुंचे कांग्रेस नेता

राहुल गांधी ने लकड़ी के कारीगरों से मुलाकात की तस्वीर अपने X (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर भी शेयर किया है। कांग्रेस सांसद ने लिखा कि दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट जाकर आज बढ़ई भाइयों से मुलाकात की।

बढ़ई के हुनर को राहुल ने सीखा

राहुल गांधी ने कहा कि ये मेहनती होने के साथ ही कमाल के कलाकार भी हैं, मज़बूती और खूबसूरती तराशने में माहिर!  काफ़ी बातें हुई, थोड़ा उनके हुनर को जाना और थोड़ा सीखने की कोशिश की। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने दिल्ली के मुखर्जी नगर में यूपीएसएसी की तैयारी करने वाले छात्रों से भी मुलाकात की थी। 

यह भी पढ़ें- कुली की ड्रेस में राहुल गांधी, सिर पर लादे यात्रियों का सामान; दिल्ली के आनंद विहार ISBT पहुंचे कांग्रेस नेता

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर