Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राहुल गांधी अचानक पहुंचे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, लोको पायलट से की मुलाकात; पूछीं उनकी समस्याएं

कांग्रेस के सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को अचानक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। राहुल गांधी ने यहां लोको पायलट समेत कर्मचारियों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने लोको पायलट से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। इससे पहले गुरुवार को राहुल गांधी दिल्ली के जीटीबी नगर पहुंचे थे और यहां दिहाड़ी श्रमिकों से दिक्कतें पूछी थीं।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 05 Jul 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
राहुल गांधी ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कर्मचारियों की समस्याएं जानीं। (कांग्रेस एक्स हैंडिल)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज यानी शुक्रवार को दोपहर में अचानक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। वहां लोको पायलट के लॉबी में जाकर उपस्थित लोगों से बातचीत की और ट्रेन परिचालन के बारे में जानकारी ली।

वहीं, इस दौरान राहुल गांधी ने लोको पायलट से बातचीत की और उनकी समस्याओं के बारे में भी पूछा। राहुल गांधी इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के जीटीबी नगर पहुंचे थे।

राहुल गांधी ने सीमेंट-ईंट लेकर की थी दीवार की चिनाई

कांग्रेस के सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी गुरुवार को अचानक दिल्ली के जीटीबी नगर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने दिहाड़ी श्रमिकों के साथ फावड़ा उठाकर काम किया। इसके अलावा उनका हालचाल भी जाना। इस दौरान राहुल गांधी ने सीमेंट-ईंट लेकर दीवार की चिनाई भी की थी। उन्होंने मजदूरों की समस्याएं भी पूछीं।

दिहाड़ी श्रमिकों से पूछीं दिक्कतें

राहुल गांधी ने दिहाड़ी श्रमिकों से उनकी दिक्‍कतें पूछीं। यह भी पूछा कि वे क्‍या काम करते हैं। मटेर‍ियल कहां से लाते हैं। इसके बाद वे किंग्सवे कैंप गए।

यह भी पढ़ें- Sanjay Singh: AAP में संजय सिंह का बढ़ा कद, पार्टी में मिली अब ये नई जिम्मेदारी

कांग्रेस ने एक्स पर शेयर की थी राहुल की फोटो

वहीं, कांग्रेस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर फोटो शेयर किया। राहुल गांधी की फोटो शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा कि आज नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने जीटीबी नगर में श्रमिकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली जल बोर्ड में भ्रष्टाचार का मामला, ED की कई राज्यों में छापामारी, जब्त किए 41 लाख रुपये और अहम दस्तावेज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें