Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: सुकेश का आरोप- जेल में उसकी पत्नी को किया जा रहा है प्रताड़ित, जेल के महानिदेशक को लिखा पत्र

ठगी के मामले में मंडोली जेल में बंद सुकेश ने जेल महानिदेशक को पत्र लिखा है। वकील के जरिये लिखे गए पत्र में उसने आरोप लगाया कि मंडोली जेल में बंद उसकी पत्नी लीना को जेलकर्मी प्रताड़ित कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Fri, 17 Mar 2023 09:36 PM (IST)
Hero Image
सुकेश का आरोप- जेल में उसकी पत्नी को किया जा रहा है प्रताड़ित, जेल के महानिदेशक को लिखा पत्र

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। ठगी के मामले में मंडोली जेल में बंद सुकेश ने जेल महानिदेशक को पत्र लिखा है। वकील के जरिये लिखे गए पत्र में उसने आरोप लगाया कि मंडोली जेल में बंद उसकी पत्नी लीना को जेलकर्मी प्रताड़ित कर रहे हैं। जेल में सुरक्षित रहने के लिए एक महिला जेलकर्मी याशिका शर्मा ने उसकी पत्नी से पांच लाख रुपये ऐंठ लिए हैं।

सुकेश ने अपने पत्र में कहा कि उसकी पत्नी को प्रताड़ित करने के साथ ही मानसिक यातनाएं दी जा रही हैं। जो अधिकारी प्रताड़ित कर रकम वसूल रहे हैं उन्हें दूसरी जगह स्थानांतरित कर देना चाहिए, ताकि जांच पर किसी तरह का असर न हो। उसने प्रताड़ना की शिकायत पटियाला हाउस कोर्ट में भी की है।

उसने महानिदेशक से अपील की है कि जो जेलकर्मी परेशान कर रहे हैं उनके खिलाफ खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले दो जेल अधिकारियों ने जानबूझकर उसके बैरक का वीडियो वायरल किया था। उनके खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।