Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown Day 6: पुलिस को 'स्टंटमैन' की तलाश, सड़क पर दिखाए करतब; साथी ने बनाया वीडियो

Coronavirus Lockdown Day 6 युवक ने स्टंट के दौरान दायां पैर क्लस्टर बस के दरवाजे पर रखा है जबकि बायां पैर बाइक के साइड में है। स्टंट करते समय युवक बाइक व बस के बीच में खड़ा है।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 30 Mar 2020 08:41 AM (IST)
Hero Image
Coronavirus Lockdown Day 6: पुलिस को 'स्टंटमैन' की तलाश, सड़क पर दिखाए करतब; साथी ने बनाया वीडियो

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता।Coronavirus Lockdown Day 6: लॉकडाउन में जहां राजधानी दिल्ली के लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है, वहीं इन परिस्थितियों में एक युवक का बाइक से स्टंट करते हुए वीडियो दिल्ली पुलिस के पास ट्विटर के जरिये पहुंचाया गया है। वह वीडियो बाइक के पीछे से किसी दूसरे वाहन से बनाया गया है।

पुलिस को वीडियो उपलब्ध कराने वाले ने स्टंट करने की लोकेशन भी बताई गई है। पुलिस मामले की जांच करते हुए बताई गई लोकेशन के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की मदद से उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है। स्टंट करने वाला युवक सफेद रंग की यामाहा आर-15 बाइक पर सवार है। बाइक पर पीछे की नंबर प्लेट गायब है। स्टंट के दौरान युवक ने हैलमेट भी नहीं पहना है।

वहीं, युवक ने स्टंट करते हुए अपना दायां पैर क्लस्टर बस के दरवाजे पर रखा हुआ है, जबकि उसका बायां पैर बाइक के साइड में है। स्टंट करते समय युवक बाइक और बस के बीच में खड़ा हुआ है। जिस बस के दरवाजे पर स्टंट करने वाले युवक ने रखा है वह 721 रूट नंबर की है और उसका नंबर डीएल 1 पीडी 0793 है। स्टंट का जो वीडियो पुलिस को भेजा गया है, उस पर कुछ लोगों ने कमेंट भी किए हैं।

एक व्यक्ति ने बताया है कि स्टंट की लोकेशन पटेल नगर से टोडापुर जाने वाले रोड की है, जबकि एक यूजर ने बताया है कि वीडियो में जो सूचना बोर्ड सड़क पर लगे दिखाई दे रहे हैं, इससे पता लगता है कि स्टंट करने की लोकेशन डॉ. केएस कृष्णन मार्ग पर रतनपुरी व पूसा आइटीआइ क्रॉसिंग से पहले की है। जिस जगह स्टंट किया गया है, उससे थोड़ी दूर आगे दिल्ली यातायात पुलिस की तरफ से स्पीड चेकिंग कैमरे भी लगे हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों के जरिये स्टंट करने वाले युवक की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।