Move to Jagran APP

Coronavirus के दो और संदिग्ध आरएमएल अस्पताल में भर्ती, टेस्ट के लिए भेजे गए सैंपल

कोरोना वायरस के कुल 8 संदिग्ध मामलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों संदिग्धों के नमूने परीक्षण के लिए भेज दिए गए हैं।

By Neel RajputEdited By: Updated: Sat, 01 Feb 2020 11:31 AM (IST)
Hero Image
Coronavirus के दो और संदिग्ध आरएमएल अस्पताल में भर्ती, टेस्ट के लिए भेजे गए सैंपल

नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना वायरस के 2 और संदिग्धों को दिल्ली के डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना वायरस के कुल 8 संदिग्ध मामलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों संदिग्धों के नमूने परीक्षण के लिए भेज दिए गए हैं।

कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट का इंतजार

राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में कोरोना वायरस के छह संदिग्ध मरीज भर्ती हैं। अस्पताल प्रशासन को इन मरीजों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। अस्पताल प्रशासन को सोमवार तक उनकी जांच रिपोर्ट आने की उम्मीद है।

अस्पताल के अनुसार एक मरीज को 29 जनवरी को भर्ती किया गया था। जबकि पांच मरीज 30 जनवरी को भर्ती किए गए थे। इनमें चार पुरुष व एक महिला मरीज शामिल हैं। इनमें से तीन 25 से 29 जनवरी के बीच दिल्ली आए हैं। जबकि दो मरीज करीब दो सप्ताह पहले दिल्ली आए थे।

बता दें कि चीन के वुहान में फंसे 324 भारतीयों को लेकर एयर इंडिया का विमान B747 दिल्ली पहुंच चुका है। अब दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच के बाद सभी लोगों को छवला और हरियाणा के मानेसर में बने विशेष केंद्रों में ले जाया जा रहा है। यहां आपको यह भी बता दें कि कोरोनावायरस की चपेट में आने से अब तक 259 लोगों की जान जा चुकी है और लगभग 12 हजार मामले सामने आए हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।