Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'केजरीवाल रात मेरे सपने में आए और कहा...', AAP में वापस आए पार्षद रामचंद्र ने बताई अपनी 'रिटर्न स्टोरी'

आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद रामचंद्र गुरुवार को दोबारा पार्टी में लौट आए। पूर्व में बवाना से विधायक भी रह चुके रामचंद्र अब आम आदमी पार्टी से पार्षद हैं। रामचंद्र ने बताया कि उन्हें अपने गलत निर्णय का एहसास हुआ तो उन्होंने मनीष सिसोदिया सांसद संजय सिंह एवं डॉ. संदीप पाठक समेत आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर दोबारा अपने परिवार में वापसी की इच्छा जताई।

By sanjeev Gupta Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 29 Aug 2024 08:21 PM (IST)
Hero Image
AAP में वापस आए पार्षद रामचंद्र ने बताई अपनी 'रिटर्न स्टोरी'

राज्य ब्यूरो,  नई दिल्ली। सिर्फ तीन दिन पहले भाजपा में चले गए आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद वार्ड नंबर 28 से पार्षद रामचंद्र बृहस्पतिवार को दोबारा पार्टी में लौट आए। पूर्व में बवाना से विधायक भी रह चुके रामचंद्र अब आम आदमी पार्टी से पार्षद हैं। रामचंद्र ने बताया कि उन्हें अपने गलत निर्णय का एहसास हुआ तो उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सांसद संजय सिंह एवं डॉ. संदीप पाठक समेत आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर दोबारा अपने परिवार में वापसी की इच्छा जताई।

बृहस्पतिवार को इन सभी नेताओं ने रामचंद्र को उनके समर्थकों के साथ दोबारा आम आदमी पार्टी परिवार में शामिल करा दिया। इस संबंध में सिसोदिया ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "आम आदमी पार्टी के पुराने साथी, बवाना विधानसभा के पूर्व विधायक और वर्तमान पार्षद रामचंद्र से मुलाकात हुई और आज वो वापस अपने आम आदमी पार्टी परिवार में लौट आए हैं।"

आम आदमी पार्टी का छोटा सिपाही: रामचंद्र

पार्टी में दोबारा वापसी पर रामचंद्र ने कहा, "मैं आम आदमी पार्टी का एक छोटा सा सिपाही हूं। मैंने गलत निर्णय ले लिया था, लेकिन अब मैं दोबारा से फिर से अपने परिवार में आ गया हूं। मैं आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करता हूं।"

कुछ लोगों ने मुझे बरगला दिया था: रामचंद्र

उन्होंने कहा कि आज रात को मेरे सपने में सीएम साहब आए और उन्होंने फटकार लगाई कि रामचंद्र उठो और जाकर मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, डॉ संदीप पाठक समेत सभी नेताओं से मिलो। साथ ही क्षेत्र में जाकर अपने कार्यकर्ताओं से मिलो और जनता के लिए काम करो। मुझे दोबारा अपने परिवार में शामिल करने के लिए सभी का धन्यवाद करता हूं। आज हम शपथ लेकर जा रहे हैं कि अब हम अपने मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी से कभी भी दूर नहीं रहेंगे। कुछ लोगों ने मुझे बरगला दिया था, लेकिन अब कभी उनके बरगलाने में नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में ऑटो-रिक्शा वालों की बल्ले-बल्ले, 1.5 लाख वाहनों को ट्रैकिंग शुल्क देने से मिली छूट