Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: चोरी करके भाग रहे बदमाश ने चलाई गोली, दोस्त की हुई थी मौत; अब पुलिस ने धर दबोचा

पूर्वी दिल्ली के सादतपुर इलाके में एक बंद घर में दो बदमाशों ने आभूषण चोरी कर लिए। उसके बाद वह भागने लगे। जब पड़ोसियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उनमें से एक ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी। वह गोली किसी और को नहीं बल्कि उसी के साथी को जा लगी। जिसके बाद वह घायल हो गया। बाद में पुलिस ने हत्या के मामले में केस दर्ज किया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 08 Jun 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
Delhi News: चोरी करके भाग रहे बदमाश ने चलाई गोली, दोस्त की हुई थी मौत। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। (Delhi Crime Hindi News) सादतपुर इलाके में एक बंद घर में दो बदमाशों ने आभूषण चोरी कर लिए। चोरी का माल लेकर भागने लगे तो पड़ोसियों ने गली में उन्हें घेर लिया। लोगों को डराने के लिए एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी, जो उसी के साथी की कमर में जा लगी। गोली चलते ही लोग पीछे हट गए और एक बदमाश चोरी का माल लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने चोरी का सामान किया बरामद

घायल असलम को पुलिस ने जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शाहदरा जिले के स्पेशल स्टाफ ने हत्या और चोरी के केस को सुलझाते हुए लोनी निवासी साहिल उर्फ अब्दुल नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी के आभूषण भी बरामद किए हैं।

पुलिस के पहुंची तो एक शख्स को लगी थी गोली

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि पांच जून को पुलिस को सादतपुर इलाके में एक घर में चोरी की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला एक शख्स को गोली लगी है। घायल शख्स और उसके साथी ने घर में चोरी की थी। दोनों चोरी का माल लेकर भाग रहे थे।

पकड़ा गया बदमाश नशे का आदी

लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो एक बदमाश ने गोली चला दी, जो उसी के साथी के जा लगी। खजूरी थाना पुलिस (Delhi  ने हत्या समेत अन्य धाराओं में प्राथमिकी की। शाहदरा जिले के स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली कि हत्या में शामिल बदमाश चोरी का माल बेचने के लिए सीमापुरी आने वाला है। स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज दिनेश आर्या के नेतृत्व में एक टीम बनाई। पुलिस ने शुक्रवार को जाल बिछाकर बदमाश को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया बदमाश नशे का आदी है।

यह भी पढ़ें: '12 घंटे कराते थे काम...', नरेला फैक्ट्री ब्लास्ट में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों ने खोली कंपनी की पोल