Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में बेखौफ हुए बदमाश! बीते 24 घंटे में शोरूम, दुकान और होटल में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहले इलाके

पश्चिमी दिल्ली के नारायणा में शुक्रवार शाम एक कार शोरूम कार स्ट्रीट के भीतर तीन बदमाशों ने जमकर गोलियां बरसाई और चलते बने। इसके बाद दूसरी घटना महिपालपुर स्थित एक होटल में घटी जहां पर 27 और 28 सितंबर की दरम्यानी रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग की। तीसरी घटना नांगलोई इलाके में शनिवार को घटी जब बदमाशों ने राशन की दुकान पर फायरिंग की।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 28 Sep 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
बीते 24 घंटे में दिल्ली के तीन इलाकों में बदमाशों ने की फायरिंग।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बदमाश बेखौफ होकर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहे हैं। दरअसल, बीते 24 घंटे में राजधानी में फायरिंग की तीन वारदातें हो चुकी हैं। पहली घटना शुक्रवार को नारायणा के एक कार शोरूम के अंदर गोलीबारी की थी। इसके बाद महिपालपुर में एक होटल में फायरिंग की गई। वहीं तीसरी घटना शनिवार सुबह 9 बजे की है, जहां नांगलोई में एक राशन की दुकान में बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की।

पश्चिमी दिल्ली के नारायणा थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को एक कार शोरूम कार स्ट्रीट के भीतर तीन बदमाशों ने जमकर गोलियां बरसाई और चलते बने। बदमाश जब गोलियां बरसा रहे थे, तब शोरूम के भीतर व बाहर कई लोग मौजूद थे। गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी। जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने करीब 24 राउंड फायरिंग की। 

तीन बदमाशों ने महिपालपुर होटल में की फायरिंग

इसके बाद दूसरी घटना इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पास महिपालपुर स्थित एक होटल में घटी, जहां पर 27 और 28 सितंबर की दरम्यानी रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग की। आरोपियों ने होटल पर ताबड़तोड़ पांच से छह राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची वसंत कुंज नार्थ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और होटल में मौजूद स्टाफ की शिकायत पर केस दर्ज करा मामले की जांच शुरू कर दी है। 

नांगलोई में राशन की दुकान पर फायरिंग

तीसरी घटना नांगलोई इलाके में शनिवार को घटी, जब बदमाशों ने राशन की दुकान पर फायरिंग की। इसमें भी किसी के घायल होने की खबर नहीं है। लेकिन घटना से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। मार्केट एसोसिएशन के महासचिव सुभाष बिंदल ने बताया, "सुबह करीब 9 बजे दो युवक मोटरसाइकिल पर आए और तीन-चार राउंड फायरिंग कर भाग गए। फायरिंग के साथ ही वे एक नोट भी छोड़ गए, जिस पर युवकों के नाम और दो तस्वीरें लगी थीं।"

'फायरिंग का मकसद लोगों में डर पैदा करना'

बिंदल ने बताया कि उनका उद्देश्य किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं, बल्कि डर पैदा करना था। उन्होंने बताया कि पास में ही एक दुकानदार खड़ा था, अगर हमलावर चाहते तो उसे गोली मार सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उनका उद्देश्य सिर्फ डर फैलाना और मांगें करना था। जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई मांग की गई है, तो बिंदल ने कहा कि अभी तक कोई खास मांग नहीं की गई है। हालांकि, उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं से आमतौर पर मांगें ही सामने आती हैं। उन्होंने जो नोट छोड़ा है, उसमें सिर्फ नाम हैं, लेकिन ऐसे लोगों द्वारा गलत नाम बताना आम बात है।

यह भी पढ़ेंः Delhi Suicide News: आखिरी बार मिठाई लेकर जाता दिखा 4 बेटियों को जहर देकर मारने वाला पिता, CCTV फुटेज आया सामने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें