Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Murder: प्रॉपर्टी डीलर पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर तोड़ा दम; दो लोग हुए घायल

Murder in Delhi राजधानी दिल्ली में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिसमें दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं। उधर घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। पढ़िए आखिर पूरा मामला क्या है ?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 04 Sep 2024 09:34 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली में नरेला थाना क्षेत्र के गोंडा रोड पर बुधवार की रात चार से पांच की संख्या में आए बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर व उसके दो साथियों पर अंधाधुन फायरिंग कर दी। गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि डीलर के दो साथी गोली लगने से घायल हो गए।

वहीं, घायलों को पास के ही राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने हत्या समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

बाहरी उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त रवि कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार की रात करीब आठ बजे नरेला थाना पुलिस को फायरिंग की एक पीसीआर कॉल मिली थी। बताया गया कि तीन लोगों को गोली लगी है।

सूचना मिलते ही पुलिस उपायुक्त समेत जिले के तमाम आलाधिकारी घटनास्थल गोंडा रोड स्थित वीर प्रॉपर्टीज पर पहुंच गए। जहां पुलिस ने पाया कि वीर प्रॉपर्टीज के मालिक मनीष की गोली लगने से मौत हो चुकी है।

मौके से कई साक्ष्य भी जुटाए गए

वहीं, इनके साथी प्रवीण व कुलबीर घायल हालत में मिले। जिसे तुरंत आनन-फानन में पास के ही एक अस्पताल में पहुंचाया गया है। घटनास्थल पर क्राइम व फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। कई साक्ष्य भी जुटाए गए हैं।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपितों ने मृतक के एक कंस्ट्रक्शन साइट पर निर्माण सामग्री की आपूर्ति की थी। जिसका पैसा मृतक के पास बकाया था।

बुधवार की रात जब आरोपित मृतक के पास पहुंचा तभी मृतक व आरोपितों के बीच बकाया पैसों को लेकर बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते आरोपितों ने गोली चला दी। बताया जा रहा है कि आरोपित व मृतक का कार्यालय भी आसपास ही है।

यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: केजरीवाल को कोर्ट से 'सुप्रीम' राहत की उम्मीद, जमानत की याचिकाओं पर कल सुनवाई

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपितों की पहचान आशीष, दीपक व अन्य के रूप में हुई है। आशीष श्री श्याम स्टाक (बिल्डिंग मटेरियल) का मालिक है। सभी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए हैं। आरोपितों का पता लगाया जा रहा है। उनकी आपराधिक संलिप्तता के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही पुलिस यह पता लगा रही है कि कहीं आरोपितों के तार किसी गिरोह से तो नहीं जुड़े हैं। आरोपितों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। जो इनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में शख्स को दी दर्दनाक मौत, अंदरूनी हिस्से में घुसाया डंडा; किन्नर समेत चार आरोपी गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें