Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली एयरपोर्ट पर 26 आईफोन के साथ पकड़ी गई महिला, 15 करोड़ की कोकेन के साथ अफ्रीकी नागरिक भी गिरफ्तार

Delhi Airport दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने तस्करी के तीन अलग-अलग मामलों में एक महिला सहित तीन आरोपियों को पकड़ा है। इनमें से एक मामले में 26 आईफोन दूसरे में 200 ग्राम सोना और तीसरे मामले में 1014 ग्राम कोकेन बरामद किया गया है। इसकी कीमत 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है। सभी मामलों की जांच जारी है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 02 Oct 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
महिला के पास से बरामद हुए आईफोन।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। तस्करी के तीन अलग-अलग मामलों में आईजीआई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने एक महिला सहित तीन आरोपियों को पकड़ा है। इनमें एक मामला आईफोन, दूसरा सोना तो तीसरा मामला कोकेन की तस्करी से जुड़ा है। कोकेन तस्करी के मामले में लाइबेरिया के नागरिक को पकड़ा गया है। सभी मामलों की छाबनीन हो रही है।

टिश्यू पेपर में लिपटे मिले 26 आईफोन

कस्टम विभाग के अनुसार, आईफोन तस्करी के मामले में हॉन्गकॉन्ग से दिल्ली आए यात्री को पकड़ा गया। छानबीन के दौरान पाया गया कि महिला के वेनेटि बॉक्स में 26 आईफोन मिले। ये सभी 16 प्रो मॉडल के थे। किसी को शक न हो, इसके लिए इन्हें टिश्यू पेपर से लपेटकर रखा गया था।

15 करोड़ की कोकेन बरामद

दूसरे मामले में दम्माम से आए यात्री को पकड़ा गया। यात्री ने चालाकी दिखाते हुए मोबाइल के बैटरी स्लाट में 200 ग्राम सोना छिपाया हुआ था। तीसरा मामला आदिस अबाबा से दिल्ली पहुंचे अफ्रीकी यात्री से जुड़ा है। यात्री के पास से 1014 ग्राम कोकेन बरामद हुआ। कस्टम अधिकारी का कहना है कि इसकी कीमत करीब 15. 21 करोड़ रुपये आंकी गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें