Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने साइकिल सवार को रौंदा, युवक की मौत; आरोपी कार समेत गिरफ्तार

Delhi Hit and Run Case दिल्ली में आश्रम के पास एक 34 वर्षीय साइकिल सवार राजेश की मर्सिडीज कार से टक्कर लगने से मौत हो गई। मामले में दिल्ली पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार को जब्त कर लिया है और आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है। घटना शनिवार की सुबह हुई थी। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Agency Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 18 Aug 2024 02:03 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली हिट एंड रन मामला: आरोपी मर्सिडीज चालक नोएडा से गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। आश्रम फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार मर्सिडीज सवार ने शनिवार को एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में घायल साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं पुलिस हिट एंड रन के इस मामले को 24 घंटे तक दबाती रही। आरोपित मर्सिडीज कार चालक की गिरफ्तारी के बाद रविवार को पुलिस ने मामले का खुलासा किया।

आरोपी का है पुरानी गाड़ियों का कारोबार 

घटना सुबह 8:30 के करीब की है जब मर्सिडीज चालक ने ओवरटेक करने के चलते साइकिल सवार राजेश को टक्कर मार दी। मर्सिडीज से टक्कर लगने के कारण राजेश कसर डिवाइडर से टकरा गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई। मर्सिडीज चालक आरोपी नोएडा में पुरानी गाड़ियों का कारोबार करता है। फिलहाल पुलिस हिरासत में है।

आश्रम फ्लाईओवर पर 17 अगस्त की सुबह करीब 8.30 बजे अज्ञात व्यक्ति को खून से लथपथ पड़ा देख मदनपुर खादर निवासी राजेंद्र कोहली ने पुलिस को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची। घायल की मौत हो चुकी थी और शव से करीब 150 मीटर दूर मृतक की साइकिल पड़ी थी। मृतक की पहचान 34 वर्षीय राजेश निवासी बी 261/128, गली नंबर 12, मदनपुर खादर के रूप में हुई है। मृतक माली का काम करता था।

आरोपित नोएडा से गिरफ्तार

सनलाइट कॉलीनी थाने में एफआइआर दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान हुई। मर्सिडीज कार यूपी 16 बीएन 5555 मेसर्स एसडीएस इंफ्राकान प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर पंजीकृत है।

आरोपित चालक की पहचान प्रदीप गौतम निवासी एच नंबर बी-78, सेक्टर 46, नोएडा के रूप में हुई है। कार को जब्त करते हुए आरोपित को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा