Move to Jagran APP

DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मिल रही दुष्कर्म की धमकी, साजिद खान को BIG Boss से बाहर करने के लिए लिखा था पत्र

Delhi News हाल ही में स्वाती मालीवाल ने साजिद खान की बिग बॉस 16 में एंट्री को लेकर नाराजगी जताते हुए इस शो से साजिद को बाहर करने को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) को पत्र लिखा था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 12 Oct 2022 11:09 AM (IST)
Hero Image
स्वाति मालीवाल को मिल रही दुष्कर्म की धमकी, साजिद को BIG Boss से बाहर करने के लिए लिखा था पत्र

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) को सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की धमकियां मिल रही हैं। इस संबंध में स्वाती मालीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ धमकी वाले कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "जब से #SajidKhan को Big Boss से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर दुष्कर्म की धमकी दी जा रही है। ज़ाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें!"

Big Boss शो से साजिद खान को हटाने की थी मांग

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने हाल ही में फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) को रियलिटी शो बिग बास (Big Boss) से हटाने की मांग की थी। इसे लेकर आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा था कि साजिद खान पर 10 से अधिक महिलाओं के यौन उत्पीड़न और अश्लील व्यवहार का आरोप है।

इसके बावजूद उन्हें बिग बास जैसे लोकप्रिय रियलिटी शो में बुलाया जा रहा है। यह ठीक नहीं है। इस मामले में उन्होंने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर उन्हें शो में भाग लेने से रोकने के लिए हस्तक्षेप का आग्रह किया था।

स्वाति मालीवाल ने वेबसाइट्स पर दुष्कर्म के वीडियो को लेकर ट्विटर और दिल्ली पुलिस को जारी किया समन

Delhi News: मुंशी पर महिला पुलिसकर्मियों के यौन शोषण का आरोप, बात न मानने पर बनाता था काम का दबाव

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।