Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: पत्थर से कुचला शव, आग लगाने की भी कोशिश... मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी करने लगा मजदूरी; 6 साल बाद हुआ गिरफ्तार

Delhi Crime News न्यू उस्मानपुर इलाके में युवक की हत्या करके फरार चल रहे एक आरोपित को पुलिस ने छह साल बाद मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान समीर के रूप में हुई है। आरोपित अपना नाम छिपाकर मेरठ में मजदूरी कर रहा था।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 11:15 PM (IST)
Hero Image
कड़कड़डूमा कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। Delhi Crime News: न्यू उस्मानपुर इलाके में युवक की हत्या करके फरार चल रहे एक आरोपित को पुलिस ने छह साल बाद मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान समीर के रूप में हुई है। आरोपित अपना नाम छिपाकर मेरठ में मजदूरी कर रहा था।

जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि वर्ष 2017 में न्यू उस्मानपुर इलाके में एक महिला से अवैध संबंध के शक में राजेश नाम के एक युवक की हत्या की गई थी। शव का सिर पत्थर से कुचला गया था और शव को आग लगाने की भी कोशिश की गई थी। पुलिस ने इस मामले में इसके भाई व दो दोस्तों को वारदात के कुछ वक्त बाद ही गिरफ्तार कर लिया था।

कोर्ट ने किया था भगोड़ा घोषित

समीर नाम का आरोपित फरार चल रहा था। कड़कड़डूमा कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था। गीता कालोनी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्या में शामिल एक आरोपित मेरठ में छिपा हुआ है।

यह भी पढ़ें- Delhi News: कैब में चालक की लाश मिलने से सनसनी, पुलिस ने इस तरह से जताई मौत की आशंका

थानाध्यक्ष सत्यवान लठवाल के नेतृत्व में एसआई संदीप व हेड कांस्टेबल राजीव की एक टीम बनाई। पुलिस ने उसे मेरठ की फ्रेंडस कालोनी से गिरफ्तार कर लिया। इसी साल जुलाई में आरोपित ने शादी भी की थी।

रिपोर्ट इनपुट- शुजाउद्दीन

यह भी पढ़ें- Delhi Crime News: मानव तस्करी के मामले में वांछित आरोपी महिला 30 साल बाद गिरफ्तार, बार-बार बदल रही थी ठिकाना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर