Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास मिला शख्स का शव, पुलिस ने जताई ये आशंका

दिल्ली के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास बुधवार की सुबह एक अधेड़ का शव मिला। अधेड़ की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन ठंड से मृत्यु की आशंका व्यक्त की जा रही है। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास के ही एक अस्पताल के माेर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है।

By shamse alam Edited By: Sonu SumanUpdated: Wed, 10 Jan 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास मिला शख्स का शव।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास बुधवार की सुबह एक अधेड़ का शव मिला। अधेड़ की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन ठंड से मृत्यु की आशंका व्यक्त की जा रही है। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास के ही एक अस्पताल के माेर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः वकील को छह महीने के लिए खानी पड़ेगी तिहाड़ जेल की हवा, दिल्ली HC में जज पर लगाया था गंभीर आरोप

पुलिस ने ठंड से मरने की आशंका व्यक्त की

जानकारी के मुताबिक कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास करीब 50 वर्षीय अधेड़ का शव मिला। पुलिस को शव के पास ही कंबल, बिस्तर के अलावा कई सामान मिले हैं। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि अधेड़ रात में यहीं सोता था। ठंड लगने से मौत हो गई हो। अधेड़ के पास से कोई ऐसे कागजात नहीं मिले हैं, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। जानकारी के मुताबिक मेट्रो स्टेशन के आसपास कई ई-रिक्शा चालक रात के समय सोते हैंं। ऐसे में पुलिस चालकों से भी पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- संजय सिंह 12 जनवरी को आएंगे तिहाड़ से बाहर, दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिया ये आदेश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें