Move to Jagran APP

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास मिला युवक का शव, गर्दन के पीछे मिला गहरा घाव; जांच में जुटी पुलिस

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को एक शख्स का शव पुलिस ने बरामद किया है। बताया जा रहा है कि शख्स स्टेशन के पास रेहड़ियों को पानी की सप्लाई करता था। पुलिस ने उसके गर्दन के पीछे गहरा घाव देखा है। ऐसे में हत्या की आशंका व्यक्त की गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Agency Edited By: Sonu Suman Published: Fri, 05 Jul 2024 04:17 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 04:17 PM (IST)
पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को एक शख्स का शव पुलिस ने बरामद किया।

पीटीआई, नई दिल्ली। पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास अस्थायी दुकानों में पानी की आपूर्ति करने वाला एक 34 वर्षीय व्यक्ति शुक्रवार को मृत पाया गया और उसकी गर्दन के पीछे गहरा घाव था। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उन्हें हत्या के एक मामले में सुबह लगभग 7 बजे कोतवाली पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल मिली।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "पुलिस टीम दंगल मैदान पार्किंग के पास मौके पर पहुंची। एक युवक का शव खाट पर पड़ा मिला। उसकी पहचान फतेहपुरी इलाके के निवासी गौरव ठाकुर के रूप में हुई।" अधिकारी ने कहा कि वह पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास 'रेहड़ियों' को पानी की आपूर्ति करता था।

भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 के तहत मामला दर्ज

पुलिस अधिकारी ने कहा, "बारीकी से जांच करने पर मृतक की गर्दन के पीछे एक गहरा घाव पाया गया। भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा, "घटनास्थल की फोरेंसिक जांच की जा रही है। जांच जारी है।"

ये भी पढ़ें- सफदरजंग अस्पताल में मरीजों और तीमारदारों के लिए बढ़ेंगी सुविधाएं, अब आराम से कर सकेंगे मोबाइल चार्ज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.