Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ये तुम्हारी नहीं; मेरी बीवी है...', कमरा खुला तो पता चला इस झगड़े का हो गया खौफनाक अंत

Delhi Crime राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दो युवक महिला को अपनी-अपनी बीवी बता रहे थे लेकिन इसी झगड़े में खौफनाक वारदात हो गई। मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर लोग दंग रह गए। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 07:37 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में एक महिला के चक्कर में युवक की हत्या कर दी गई। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। Delhi Murder Case दिल्ली के मंगोलपुरी थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह एक बंद कमरे से सड़ा-गला शव मिला है। बदबू आने पर इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, पुलिस जांच में पता चला कि मृतक एक महिला व पुरुष के साथ रहता था, जो घटना के बाद से ही फरार है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली के मंगोलपुरी का है मामला

बताया गया कि बुधवार की रात मंगोलपुरी पुलिस को मंगोलपुरी स्थित एम ब्लाक के एक मकान से बदबू आने की सूचना मिली। पुलिस के पहुंचने पर पता चला कि दरवाजे पर ताला लगा हुआ है। ताला तोड़कर कमरे में दाखिल होने पर पता चला कि फर्श पर एक व्यक्ति का शव पड़ा है, जो सड़ी गली हालत में है।

11 माह से किराए पर रहता था अवधेश

छानबीन के दौरान मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि 11 माह पहले उसने बुध विहार निवासी अवधेश को मकान किराए पर दिया था। एक माह पहले एक महिला उसके पास आकर रहने लगी। अवधेश उसे अपनी पत्नी बताया था। कुछ दिन बाद एक युवक भी उनके घर में आ गया। दोनों शख्स महिला को अपनी बताते थे। जिसको लेकर इनके बीच आए दिन झगड़ा होता था।

वहीं, बीते रविवार के बाद से लोगों ने अवधेश को नहीं देखा। कमरे के बाहर ताला लगा देख, लोगों ने समझा सभी कहीं गए हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार महिला व पुरुष का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से उसके भागने की दिशा में फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पुणे में 6 साल की दो बच्चियों के साथ दरिंदगी, स्कूल वैन का ड्राइवर गिरफ्तार

पुलिस को शक है कि इन दोनों ने ही मिलकर अवधेश की हत्या की। फिर शव कमरे में छोड़कर बाहर से गेट में ताला लगाकर फरार हो गए। पुलिस कई अन्य पहलुओं से भी इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Punjab Crime: नवरात्र के पहले दिन नहर में बच्ची का शव फेंक भागी महिला, CCTV में कैद हुई घटना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें