Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास महिला का शव मिलने से सनसनी, जानवरों ने नोंच डाला सिर

दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास एक महिला का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि यह शव करीब चार-पांच दिन पुराना है। महिला के सिर को किसी जानवर ने नोंच दिया था। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 27 Oct 2023 08:12 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास एक महिला का शव बरामद हुआ है।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन की पार्किंग के पास झाड़ियों में सड़ी गली हालत में एक महिला का शव बरामद हुआ है। शव चार से पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। शव का कीड़े खा रहे थे। मेट्रो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की पहचान नहीं हो सकी है।

शास्त्री पार्क का मेट्रो थाना पुलिस प्राथमिकी करके मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज खंगाल कर पता लगाया जा रहा है कि महिला झाड़ियों तक कैसे पहुंची। वह किसी के साथ भी या अकेले। गुरुवार रात नौ बजे मेट्रो पुलिस को सूचना मिली थी कि मेट्रो स्टेशन की पार्किंग की झाड़ियों के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही उत्तर पूर्वी जिला पुलिस मौके पर पहुंची। पता चला कि मामला मेट्रो पुलिस का है। उसके बाद मेट्रो पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ेंः Delhi News: न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर व्यक्ति से वसूले 39 लाख, सेक्सटॉर्शन करने वाला आरोपी गिरफ्तार

महिला के शव के सिर को पशु ने खा लिया

पुलिस ने बताया कि शव का सिर देखने में ऐसा लग रहा था किसी पशु ने खाया हुआ है। शव पूरी तरह से सड़ चुका था। शव के पास ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस थानों से पता लगा रही है कि कितनी महिलाओं की गुमशुदगी दर्ज हुई है।

महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

दिल्ली महिला आयोग ने महिला का शव मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। 31 अक्टूबर तक इसका जवाब मांगा है। आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने प्राथमिकी की कॉपी और कार्रवाई की रिपोर्ट तलब की है।

यह भी पढ़ेंः Delhi Riots: और गहरे होते दिल्ली दंगों के घाव! पुलिस की जांच में 'दोष', सजा से ज्यादा बरी हुए आरोपी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर