Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में मिला युवक का क्षत-विक्षत शव, पुलिस ने मलबे से शव निकालकर शुरू की जांच

राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि मृतक शख्स की उम्र लगभग 23 वर्ष बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस ने रविवार को बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि इमारत का एक हिस्सा युवक पर गिर गया था जिसमें वो दब गया था। इससे मलबे में दबकर युवक की मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 08 Oct 2023 04:13 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में मिला युवक का क्षत-विक्षत शव, पुलिस ने मलबे से शव निकालकर शुरू की जांच

पीटीआई, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि मृतक शख्स की उम्र लगभग 23 वर्ष बताई जा रही है।

दिल्ली पुलिस ने रविवार को बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि इमारत का एक हिस्सा युवक पर गिर गया था, जिसमें वो दब गया था। इससे मलबे में दबकर युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान चंदन के रूप में हुई है।

दुर्गंध आने की मिली कॉल

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमें शनिवार को एक पुराने घर के ढांचे से दुर्गंध आने के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मलबे में दबा शव निकाल लिया।

मकान का हिस्सा गिरा था युवक के ऊपर

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि एक पुराने मकान का कुछ हिस्सा उस समय गिर गया होगा, जब आदमी अंदर था, जिससे उसकी मौ हो गई। हालांकि, मृतक के परिवार की ओर से लापता होने जैसी कोई भी सूचना या शिकायत नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें- कम उम्र की लड़कियां परोस रहीं शराब, सूचना पर दिल्ली पुलिस ने हुक्का बार में मारी रेड

ये भी पढ़ें- Delhi: रिक्शे को धक्का लगाने का किया विरोध तो आरोपी ने शख्स पर किया चाकू से हमला, गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर