Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dev Vyapar: बुजुर्ग के घर में जिस्मफरोशी का धंधा, वाट्सऐप पर भेजे जाते थे सेक्स वर्करों के फोटो; ऐसे हुआ पर्दाफाश

Deh Vyapar दिल्ली में जगतपुरी पुलिस ने देहव्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस की जांच में पता चला कि जिस्मफरोशी का यह अवैध धंधा एक बुजुर्ग के घर में चल रहा था। पुलिस ने योजना बनाकर हेड कॉस्टेबल को ग्राहकर बनाकर भेजा था। इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश किया। ग्राहकों को वाट्सऐप पर महिलाओं के फोटो भेजे जाते थे।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 30 Sep 2024 10:53 AM (IST)
Hero Image
Deh Vyapar: दिल्ली में देहव्यापार का खुलासा हुआ है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। Deh Vyapar दिल्ली में जगतपुरी थाना ने एक देहव्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया है। एक बुजुर्ग महिला अपने घर में ही देहव्यापार करवा रही थी। पुलिस ने गिरोह के दो संचालकों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान न्यू गोविंदपुरी निवासी 60 वर्षीय कुलवंत कौर व इसके दलाल हर्ष दुआ उर्फ लक्की के रूप में हुई है।

पुलिस को जांच में पता चला कि बुजुर्ग वाट्सऐप पर ग्राहकों को पहले महिलाओं के फोटो भेजती थी, महिला को पसंद करने के बाद वह लोग बुजुर्ग के घर पर आते थे। एक ग्राहक से 1500 रुपये वसूल किए जा रहे थे।

जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि गोविंदपुरा में एक मकान में देहव्यापार चल रहा है। पुलिस ने थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम बनाई।

ग्राहक बनकर पहुंचे हेड कॉन्स्टेबल

इसके बाद हेड कॉन्स्टेबल वीरेंद्र को नकली ग्राहक बनाकर मकान में भेजा गया। उससे इशारा मिलते ही टीम भी पीछे से घर में पहुंच गई। मौके से छह महिलाएं व एक पुरुष को दबोचा गया। पता चला कि कुलवंत कौर अपने साथी हर्ष के साथ मिलकर देहव्यापार करवा रही थी।

Deh Vyapar in Delhi वहीं, जगतपुरी थाना पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपितों से पूछताछ की है। हालांकि, इससे पहले भी दिल्ली के जगतपुरी में जिस्मफरोशी का धंधा उजागर हो चुका है।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद के होटलों में देह व्यापार, लड़कियों को नौकरी के बहाने बुलाते और कराते गंदा काम; नौ युवतियां छुड़ाईं

बता दें कि अब भी पुलिस को सूचना मिल रही थी कि यहां एक मकान में गलत काम चल रहा है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने प्लानिंग कर इस अवैध धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस का कहना है कि अगर कहीं इस इरह का धंधा होता मिला तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Deh Vyapar Racket: स्पा सेंटर में छापा मारने पहुंची पुलिस नजारा देखकर रह गई दंग, आपत्तिजनक हालत में पकड़ीं लड़कियां

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें