Move to Jagran APP

Delhi: घर की दाल छोड़कर दोस्तो के साथ रेस्टोरेंट में चिकन खाने जा रहा था शख्स, रास्ते में एक्सीडेंट से मौत

दिल्ली के सीलमपुर इलाके में जोरदार एक्सीडेंट से दो दोस्तों की मौत हो गई है। घर में बनी दाल पसंद न आने पर एक युवक मोटरसाइकिल से अपने दो दोस्ताें के साथ चिकन खाने के लिए निकला। पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 04 Jan 2023 07:39 PM (IST)
Hero Image
सीलमपुर इलाके में जीभ के चटकारे ने दो दोस्तों की जिंदगी लील ली।
नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सीलमपुर इलाके में जीभ के चटकारे ने दो दोस्तों की जिंदगी लील ली। घर में बनी दाल पसंद न आने पर एक युवक मोटरसाइकिल से अपने दो दोस्ताें के साथ चिकन खाने के लिए निकला। पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में दो दोस्तों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

मृतकों की पहचान ऋतिक कुमार (22) और विशाल राणा (27) के रूप में हुई है। घायल तरुण (24) जीटीबी अस्पताल की आइसीयू में भर्ती है। प्राथमिकी पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीनों ने हेल्मेट नहीं पहना था।

जानें कैसे हुई दुर्घटना

विशाल अपने परिवार के साथ ए-2 ब्लॉक नंद नगरी में रहते थे। परिवार में अब मां ही बची हैं। विशाल जोमैटो में खाने की डिलीवरी ब्वाय का काम करते थे। ऋतिक अपने परिवार के साथ नंद नगरी डी-ब्लॉक में रहते थे। इसके परिवार में मां, दो भाई व अन्य सदस्य हैं। तरुण भी नंद नगरी में ही रहता है। तीनों अच्छे दोस्त थे। तरुण और ऋतिक मेडिकल स्टोर पर नौकरी करते थे।

मंगलवार देर रात को विशाल काम पर से घर पहुंचा। मां ने घर में दाल बनाई हुई थी, उसने अपने दोनों दोस्तों को काल करके रेस्तरां में चिकन खाने चलने के लिए बुलाया। देर रात तीनों विशाल की मोटरसाइकिल से सीलमपुर में चिकन खाने जा रहे थे, विशाल खुद मोटरसाइकिल चला रहा था। जबकि उसके दोस्त पीछे बैठे हुए थे। जब वह वेलकम पहुंचे तो पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, तीनों अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल समेत नीचे गिर गए। तीनों के सिर डिवाइडर से टकरा गए।

देर रात दी गई हादसे की सूचना

रात 2:10 बजे किसी राहगीर ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एंबुलेंस से तीनों घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डाक्टरों ने विशाल और ऋतिक को मृत घोषित कर दिया। तरुण के सिर में भी गंभीर चोट लगी थी।

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, मां से मिलने दिल्ली से रुड़की आ रहे थे

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।