Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े पुलिसवाले को उड़ाया, दिल्ली से सामने आया दिल दहलाने वाले हादसे का VIDEO

दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके से एक दर्दनाक सड़क हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें एक एक बेकाबू एसयूवी कार चालक ने दिल्ली पुलिस के जवान को टक्कर मारने खींचते हुए ले जाता है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Fri, 27 Oct 2023 11:59 AM (IST)
Hero Image
तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े पुलिसवाले को उड़ाया।

एएनआई, नई दिल्ली। पुलिस की तमाम सक्रियता के बाद भी दिल्ली में सड़क हादसों में कमी नहीं आ रही है। अब दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके से एक दर्दनाक सड़क हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बेकाबू एसयूवी कार चालक ने दिल्ली पुलिस के जवान को टक्कर मारने के बाद खींचते हुए ले जाता है।

वहीं, इस मामले में पुलिस ने अपडेट साझा करते हुए बताया कि चेम्सफोर्ड पिकेट पर पिकेट चेकिंग के दौरान, एक काली स्कॉर्पियो ने बैरिकेड्स सहित पिकेट पर तैनात सिपाही रवि कुमार को टक्कर मार दी थी। टक्कर के बाद उन्हें RML अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। अब उन्हें इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किया गया यह सीसीटीवी वीडियो राजधानी के कनॉट प्लेस इलाके का है। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, पुलिसकर्मी एक कार के पास ट्रैफिक बैरिकेड के सामने खड़ा था। इसी दौरान एक बेकाबू एसयूवी जवान को टक्कर मारी देती है, जिससे वह हवा में काफी ऊपर तक उछाल जाता है।

यह देखें वीडियो

(Video source: Delhi… pic.twitter.com/5lMAD0It7g— ANI (@ANI) October 27, 2023

एजेंसी के अनुसार, यह घटना 24-25 अक्टूबर की दरमियानी रात की है। पुलिस ने कार चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कार चालक की पहचान रामलखन के रूप में हुई है। उसके खिलाफ विधिवत कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर