Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: सहारनपुर हाईवे के निर्माणाधीन पिलर पर गिरा मजदूर, जांघ से घुसकर कमर के आर-पार हुई लोहे की रॉड; डॉक्टरों ने की सर्जरी

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक हाईवे पिलर के निर्माण के किए गए गड्ढे में मजदूर गिर गया जिससे लोहे की रॉड उसके शरीर में घुस गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया। फिलहाल व्यक्ति की हालत स्थित बताई जा रही है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 07 Nov 2023 11:42 AM (IST)
Hero Image
Delhi: सहारनपुर हाईवे के निर्माणाधीन पिलर पर गिरा मजदूर।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक हाईवे पिलर के निर्माण के किए गए गड्ढे में मजदूर गिर गया, जिससे लोहे की रॉड उसके शरीर में घुस गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग की टीम को भी घटनास्थल पर बुला लिया था।

पुलिस के अनुसार, सोमवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति हाईवे पिलर निर्माण के लिए बनाए गए गड्ढे में गिर गया है और उसके शरीर में लोहे की रॉड फंस गई है। मौके पर पहुंची टीम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को भी मौके पर बुलाया और कामगार के शरीर में फंसी लोहे की रॉड को काटने की बाद उसे जेपीएन अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: Delhi Air Pollution: दिल्लीवासियों का दमघोंट रही है 'जहरीली' हवा, कई इलाकों का AQI आज भी 400 के पार

इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने मजदूर की सर्जरी के बाद रॉड के टुकड़े को शरीर से निकाल दिया। अब व्यक्ति की हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि घायल की पहचान 32 वर्षीय सैयद कामेल पुत्र सैयद मुस्तफा निवासी 1361 गली नंबर 2 धरमपुरा गांधी नगर दिल्ली के रूप में हुई है। मछली बाजार, शास्त्री पार्क के पास सहारनपुर हाईवे निर्माण कार्य चल रहा था। इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: प्रदूषण ने रोकी दिल्ली के विकास की रफ्तार, जाम से मुक्ति दिलाने वाले 4 बड़े प्रोजेक्ट का काम बंद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर