Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में बड़ी लूट, कलेक्शन एजेंट से 23 लाख लूटे; बदमाशों की तलाश में CCTV खंगाल रही पुलिस

Delhi Crime News दिल्ली में साउथ रोहिणी थाना इलाके में पैसे लेकर जा रहे कलेक्शन एजेंट से 22 लाख 90 हजार रुपये लूट लिए गए। कलेक्शन एजेंट सत्येंद्र कुमार की शिकायत पर साउथ रोहिणी थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपितों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

By Sonu RanaEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 15 Oct 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में बड़ी लूट, कलेक्शन एजेंट से 23 लाख लूटे।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। साउथ रोहिणी थाना इलाके में पैसे लेकर जा रहे कलेक्शन एजेंट से 22 लाख 90 हजार रुपये लूट लिए गए। कलेक्शन एजेंट सत्येंद्र कुमार की शिकायत पर साउथ रोहिणी थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपितों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि साउथ रोहिणी थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि इलाके में युवक से 20 लाख रुपये से ज्यादा की लूट कर ली गई है। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो सत्येंद्र कुमार ने बताया कि वह हैदरपुर स्थित निजी कंपनी में काम करते हैं।

अलग-अलग जगह से कैश करते हैं इकट्ठा

इस कंपनी के मालिक राजेश कुमार गुप्ता का आढ़त का काम है। वह उनके लिए कलेक्शन एजेंट का काम करते हैं। वह अलग-अलग जगह से पैसे लेकर कंपनी में लेकर जाते हैं। दोपहर तीन बजे के बाद वह मंगलम पैराडाइज माल से 22 लाख 90 हजार रुपये बैग में डालकर निकले थे।

स्कूटी के सामने लगाई बाइक

बाहर खड़ी स्कूटी पर उन्होंने पैरों के पास पैसों से भरा बैग रखा व हैदरपुर की ओर आने लगे। कुछ देर बाद दो बाइक पर सवार होकर चार युवक आए। उनमें से एक ने अपनी बाइक फिल्मी स्टाइल में उनकी स्कूटी के सामने लगा दी व दूसरे ने सत्येंद्र के पैरों में रखा बैग उठा लिया।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime : क्रूर छोटे भाई ने क्रेटा से मारी टक्कर, बोनट पर लटके बड़े भाई को 3 KM दूर ले गया फिर...

धक्का देकर हो गए फरार

इसके बाद जाते समय वह स्कूटी व सत्येंद्र को धक्का देकर फरार हो गई। धक्का लगने से सत्येंद्र सड़क पर गिर गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत की। साउथ रोहिणी थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपितों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: तीन घंटे में 3 पीसीआर कॉल, पुलिस ने दबोचे छह बदमाश; 4 अवैध हथियार और सात कारतूस बरामद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर