Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Politics: ''अगर केजरीवाल के पास 100 सिसोदिया हैं...'', AAP की महारैली को लेकर भाजपा का जोरदार हमला

प्रेस कॉन्फ्रेंस में वीरेंद्र सचदेवा ने बोलते हुए कहा आज दिल्लीवासी अपने आप को शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं क्योंकि आज केजरीवाल ने जिस भाषा का उपयोग किया है वह छिछोरी हरकत है। केजरीवाल ने कहा 100- 100 जैन और सिसोदिया हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 11 Jun 2023 06:15 PM (IST)
Hero Image
केजरीवाल के इसी बयान को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घेरा है।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क।  केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश के खिलाफ आज यानी 11 जून को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली आयोजित की। इस रैली के दौरान केजरीवाल ने कहा कि हमारे पास 100 सिसोदिया हैं। केजरीवाल के इसी बयान को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घेरा है। 

अब आम आदमी पार्टी की इस महारैली का जवाब देते हुए दिल्ली भाजपा ने प्रेसवार्ता की, जिसमें दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के साथ सांसद मनोज तिवारी और रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल की सेना पर हमला बोला।

केजरीवाल ने की छिछोरी हरकत- सचदेवा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में वीरेंद्र सचदेवा ने बोलते हुए कहा, ''आज दिल्लीवासी अपने आप को शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं, क्योंकि आज केजरीवाल ने जिस भाषा का उपयोग किया है वह छिछोरी हरकत है। केजरीवाल ने कहा 100- 100 जैन और सिसोदिया हैं। यानी पूरी पार्टी भ्रष्ट हो गई है। यह पार्टी धूर्त और मक्कारों की पार्टी है। 100-100 जैन और सिसोदिया होंगे तो दिल्ली की क्या हालत होगी।''

इसके बाद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए सचदेवा ने कहा,  ''इनकी परविश पर तरस आता है। रामलीला मैदान में भीड़ इकट्ठी नहीं हुई तो दिल्ली वालों को गाली दे रहे हैं। मुझे उम्मीद थी वह अपने बच्चों को लेकर आते तो बताते कि आवास में पर्दे क्यों लगाए।''