Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi BJP के नए अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने किया शेल्टर होम का दौरा, अव्यवस्था देखकर की AAP सरकार की आलोचना

BJP अध्यक्ष सचदेवा ने शनिवार को ठंड से बचने के लिए मोरी गेट पर बने रैन बसेरे का दौरा किया। इस आश्रय स्थल में केजरीवाल सरकार द्वारा की गई व्यवस्थाओं पर उन्होंने असंतोष जाताया है। इस दौरे के दौरान सचदेवा ने लोगों को कंबल भी वितरित किए।

By AgencyEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 01 Jan 2023 10:12 AM (IST)
Hero Image
वीके सक्सेना ने शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (DUSIB) के सीईओ के महेश का तबादला कर दिया था।

नई दिल्ली, एएनआई। BJP अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने शनिवार को मोरी गेट पर ठंड से बचने के लिए बनाए गए रैन बसेरे का दौरा किया और आश्रय स्थल में केजरीवाल सरकार द्वारा की गई व्यवस्थाओं पर असंतोष जाताया। इस दौरान सचदेवा ने रात में लोगों को कंबल भी वितरित किए।

इस मामले को लेकर सचदेवा ने कहा, ''CM अरविंद केजरीवाल का दावा है कि उनकी सरकार ने शहर की सफाई की है और सभी आश्रय गृहों में व्यवस्था की है। लेकिन यहां मैं उन लोगों को देख सकता हूं जिन्हें इस सर्दियों में बिना किसी व्यवस्था के सोना पड़ता था। सचदेवा ने कहा कि मैं एक जर्जर इमारत देख रहा हूं। 

LG ने भी जताई थी नाराजगी

बता दें कि पिछले सप्ताह दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने शहरी आश्रय सुधार बोर्ड (DUSIB) के सीईओ के महेश का तबादला कर दिया था।

वीके सक्सेना ने यह निर्णय 23 दिसंबर की रात को इंटर स्टेट बस टर्मिनल (ISBT) और हनुमान मंदिर में डूसिब द्वारा संचालित नाइट शेल्टरों में के दौरे के बाद लिया था। इस दौरान एलजी वीके सक्सेना ने भी अव्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। 

LG ने लिखा था पत्र

इसके अलावा, एलजी ने अपनी यात्रा के दौरान लोगों और अन्य बेघर लोगों के लिए, खुले आसमान के नीचे सड़कों पर रहने के लिए मजबूर किए गए अमानवीय स्वच्छता स्थितियों के मुद्दे को भी झंडी दिखाई थी।

यह भी पढ़ें- Delhi: तेज ठंड से पहले विंटर एक्शन प्लान ले कर आई दिल्ली सरकार, बेघरों को रैन-बसेरों तक पहुंचाने की तैयारी तेज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर