Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: 'किसी वरिष्ठ IAS के साथ फिर थप्पड़ कांड होगा', SC के फैसले के बाद BJP अध्यक्ष का केजरीवाल पर हमला

केजरीवाल के इस बयान के बाद दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार पर हमला बोला है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब किसी भी दिन इनके घर पर किसी भी चीफ सेक्रेटरी के साथ और वरिष्ठ आईएएस के साथ दोबारा थप्पड़ कांड होगा।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 11 May 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
SC के फैसले के बाद BJP अध्यक्ष का केजरीवाल पर हमला

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली में ट्रांसफर और पोस्टिंग के अधिकार को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ दिनों में दिल्ली में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल होगा। कई ट्रांसफर-पोस्टिंग होंगे। केजरीवाल के इस बयान के बाद दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार पर हमला बोला है। 

अब गुणवत्ता पर नहीं होगा काम- सचदेवा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब किसी भी दिन इनके घर पर किसी भी चीफ सेक्रेटरी के साथ और वरिष्ठ आईएएस के साथ दोबारा थप्पड़ कांड होगा, उनको बेज्जत किया जाएगा, उनके साथ बदतमीजी की जाएगी, क्योंकि इनके हाथ में पावर है। वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि बड़ी मात्रा में अधिकारियों को ट्रांसफर करूंगा। इसका मतलब आप ट्रांसफर पोस्टिंग को इंडस्ट्री बनाएंगे। अब गुणवत्ता पर काम नहीं होगा। इसका मतलब पर्सनल लाइकिंग और डिसलाइकिंग पर काम होगा।

अधिकारियों को बेज्जत किया जाएगा- भाजपा

उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अधिकारियों की गुणवत्ता को नहीं देखा जाएगा, कौन उनको सलाम कर रहा है, उस बात पर निर्णय होगा कि उसको क्या काम देना है। इस निर्णय में दो चीजें समझने की जरूरत है। पहला- लॉ एंड आर्डर, पुलिस और जमीन, ये केंद्र सरकार के अधीन रहेंगे। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दूसरा- जिस बात का मुझे डर है कि अब किसी भी दिन इनके घर पर किसी भी चीफ सेक्रेटरी के साथ और वरिष्ठ आईएएस के साथ दोबारा थप्पड़ कांड होगा, उनको बेज्जत किया जाएगा, उनके साथ बदतमीजी की जाएगी।

यह विडियो भी देखें

केजरीवाल कह रहे हैं कि वह पिछले 8 सालों से कुछ काम नहीं कर पा रहे इसका मतलब साफ है कि उनकी… pic.twitter.com/rhjfNGJKMt— Virendraa Sachdeva (@Virend_Sachdeva) May 11, 2023

सचदेवा ने प्रतिक्रिया देता हुए कहा कि आप खुद कह रहे हैं कि पिछले 8 साल से हम काम नहीं कर पा रहे थे। तो किस बात का गाना गाते थे। आप भ्रष्टाचार में लिप्त थे, हैं और रहेंगे। मामला सुप्रीम कोर्ट में था, निर्णय सुप्रीम कोर्ट को देना था, उसमें केंद्र का कोई विषय नहीं था। अब अफसरों को दबाव में लाया जाएगा। भाजपा अध्यक्ष के होने के नाते हमारा कर्तव्य है कि दिल्ली की जनता की लड़ाई लड़ते रहेंगे और जितनी चोरियों कर रहे हैं, उनको उजागर करते रहेंगे। चाहे वह राजमहल हो या शीशमहल हो।

वहीं कांग्रेस ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह फैसला जनता की जीत है, अब उनके काम रुकेंगे नहीं। साथ ही अब एलजी और सीएम एक दूसरे पर आरोप पर नहीं मढ़ सकेंगे।