Move to Jagran APP

'CAA लागू होना होली से पहले की Holi...', वीरेंद्र सचदेवा बोले- PM मोदी ने किया लाखों लोगों के आंसू पोछने का काम

Delhi Politics दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) लागू होने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। उन्होंने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर सीएए लागू होने को होली से पहले की होली बताया है। उन्होंने कहा कि सभी प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर अपना आभार जता रहे हैं इन्हें प्रधानमंत्री ने पहचान दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 12 Mar 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
वीरेंद्र सचदेवा बोले- PM मोदी ने किया लाखों लोगों के आंसू पोछने का काम

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) लागू होने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। उन्होंने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर सीएए लागू होने को होली से पहले की होली बताया है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सीएए लागू होने के लिए सभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हम सभी आभारी हैं, उन्होंने जो कहा उसे पूरा किया। अफगानिस्तान पाकिस्तान से आने वाले हिंदू और सिख अपने भविष्य को लेकर चिंतित थे। प्रधानमंत्री ने लाखों लोगों के आंसू पोछने का काम किया है। अब ये भी मुख्यधारा में शामिल होकर भारत के विकास में अपनी भूमिका निभा सकेंगे।

प्रधानमंत्री ने दूर की हर चिंता

उन्होंने कहा कि सभी प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर अपना आभार जता रहे हैं, इन्हें प्रधानमंत्री ने पहचान दी है। मेरा परिवार भी विभाजन के समय पाकिस्तान से आए थे, मुझे अपने माता-पिता के आंखों में दर्द दिखा है।

अफगानिस्तान शरणार्थियों के प्रतिनिधि प्यारा सिंह प्रधानमंत्री मोदी के आभारी हैं, उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिया। वहीं, पाकिस्तान के शरणार्थियों के प्रतिनिधि मदनलाल ने कहा कि भविष्य को लेकर हम सभी चिंतित थे, प्रधानमंत्री ने चिंता दूर कर दी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।