Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: दिल्ली के नामी बिल्डर से दो करोड़ की रंगदारी, गोल्डी बराड़ का नाम आया सामने

दिल्ली के नामी बिल्डर से दो करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने वसंत विहार के बिल्डर को वॉट्सऐप पर कॉल कर रंगदारी मांगी है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोल्डी बराड़ लारेंस बिश्नोई गिरोह का शातिर अपराधी है और फिलहाल कनाडा में है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 31 Aug 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के नामी बिल्डर से दो करोड़ की मांगी रंगदारी।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के बिल्डर को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया है। गोल्डी बराड़ के नाम से वसंत विहार के नामी बिल्डर से वॉट्सऐप पर दो करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। इसको लेकर पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि वसंत विहार में रहने वाले एक रियल एस्टेट डेवलपर से शुक्रवार को शिकायत दी। पीड़ित ने बताया कि एक व्यक्ति ने उन्हें वॉट्सऐप पर कॉल की। उसने खुद का नाम कुख्यात गोल्डी बराड़ बताया। आरोप है कि आरोपित ने पीड़ित से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। आरोपित ने पैसे न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। आरोपित ने कॉल करने के बाद बिल्डर के पास एक वाइस मैसेज भी भेजा है। इसमें भी आरोपित ने खुद को गोल्डी बताया है। 

ऑडियो रिकार्डिंग को पुलिस को सौंप दिया

पीड़ित ने ऑडियो रिकार्डिंग को पुलिस को सौंप दिया है। वसंत विहार थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ऑडियो रिकार्डिंग की आवाज की वेरिफिकेशन कर रही है। बता दें कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ लारेंस बिश्नोई गिरोह का शातिर है। सुरक्षा एजेंसियों को आशंका है कि वह फिलहाल कनाडा में है। वह भारत और कनाडा की सुरक्षा एजेंसियों की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल है।

यह भी पढ़ेंः घर में नहीं था कोई, 68 साल के बुजुर्ग ने उठाया खौफनाक कदम, पत्नी और पड़ोसी भी रह गए दंग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर