Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cab Driver Murder: दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को मेरठ से दबोचा, चालक को कैब से घसीटकर दी थी दर्दनाक मौत; VIDEO हुआ वायरल

दिल्ली पुलिस ने वसंत कुंज नॉर्थ थाना इलाके में कैब चालक को घसीटकर की गई हत्या के मामले में मेरठ से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मोहम्मद मेराज और आसिफ के रूप में हुई है। दोनों साकेत कोर्ट के पास यात्री बनकर कैब में बैठे थे। गिरफ्तार बदमाशों में एक पर पांच और एक पर आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 11 Oct 2023 11:31 PM (IST)
Hero Image
कैब ड्राइवर (फाइल फोटो) और कार से घसीटकर की गई हत्या।

धनंजय मिश्रा, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने वसंत कुंज नॉर्थ थाना इलाके में कैब चालक को घसीटकर की गई हत्या के मामले में मेरठ से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मोहम्मद मेराज और आसिफ के रूप में हुई है। दोनों साकेत कोर्ट के पास यात्री बनकर कैब में बैठे थे। गिरफ्तार बदमाशों में एक पर पांच और एक पर आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं।

— POOJA TRIPATHI (@shalki_pj) October 11, 2023

क्या है मामला

दक्षिणी पश्चिमी जिले के डीसीपी मनोज सी के अनुसार, मंगलवार रात 11:20 बजे पीसीआर काल के जरिये जानकारी मिली कि एनएच 8 की सर्विस रोड वसंत कुंज से महिपालपुर जाने वाली सड़क के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मृतक की शिनाख्त फरीदाबाद के सेहतपुर के रहने वाले कैब चालक बिजेंद्र के रूप में हुई।

तलाशी लेने पर उनके पास से एक पैन कार्ड बरामद हुआ। वह मूलरूप से बिहार के मोतीहारी जिले के रहने वाले थे। पुलिस की तरफ से रात 1:30 बजे बिजेंद्र के छोटे भाई रंजीत को फोन किया गया। रंजीत बिहार के मोतिहारी में रहते हैं। इसके बाद रंजीत ने बिजेंद्र की पत्नी सुगंधी को जानकारी दी, फिर स्वजन पुलिस के पास पहुंचे।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाश पीड़ित चालक की कैब को लूटकर भाग रहे थे। इसी दौरान जब पीड़ित ने इसका विरोध किया और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो वह उसे घसीटते हुए भागने लगे। इस बीच पीड़ित का अंग कार के पिछले पहिये के पास फंस गया। अभी तक की जांच में पता चला है कि बदमाश एक किलोमीटर से अधिक की दूरी तक पीड़ित को घसीटते हुए ले गए।

ये भी पढ़ें- Delhi: अब कोई भी कर सकता है भारत मंडपम की बुकिंग, एक दिन के लिए चुकाने होंगे लाखों रुपये; हैरान कर देगी ये रेट लिस्ट

ये भी पढ़ें- दिल्ली के वसंत कुंज में भयावह हादसा, टैक्सी के नीचे फंसकर दूर तक सड़क पर घिसटता गया व्यक्ति; Video देख कांप जाएगी रूह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर