Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: पहले चालक ने बस और मेट्रो के पिलर में मारी थी टक्कर, फिर स्कूटी सवार परिवार की कार से घसीटकर ली जान

राजौरी गार्डन थाना इलाके में स्कूटी को टक्कर मारने से पहले तेज रफ्तार वरना कार चालक ने बस और मेट्रो के पिलर में भी टक्कर मारी थी। चश्मदीदों की माने तो कार चालक काफी लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। स्कूटी में टक्कर मारने से पहले उसने सड़क किनारे खड़ी डीटीसी बस और मेट्रो पिलर में भी टक्कर मारी थी।

By Sonu RanaEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 22 Nov 2023 12:13 AM (IST)
Hero Image
पहले चालक ने बस और मेट्रो के पिलर में मारी थी टक्कर।

सोनू राणा, पश्चिमी दिल्ली। राजौरी गार्डन थाना इलाके में स्कूटी को टक्कर मारने से पहले तेज रफ्तार वरना कार चालक ने बस और मेट्रो के पिलर में भी टक्कर मारी थी। चश्मदीदों की माने तो कार चालक काफी लापरवाही से गाड़ी चला रहा था।

स्कूटी में टक्कर मारने से पहले उसने सड़क किनारे खड़ी डीटीसी बस और मेट्रो पिलर में भी टक्कर मारी थी। इसके बाद उसने स्कूटी को टक्कर मारी व रेस्तरां से लेकर टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास स्थित बैंड की दुकान तक स्कूटी को घसीटता हुआ लेकर गया।

क्या बोले चश्मदीद

जब सुमित को बताया गया कि दुर्घटना में घायल हुए आठ महीने के बच्चे की भी मौत हो गई है तो उन्होंने कहा कि हम वहां पर जितनी जल्दी कर सकते थे, हमने की। कार के गुजरने के बाद इतना भयावह मंजर हो गया था कि सड़क पर दूर तक खून पड़ा हुआ था।

एंबुलेंस का इंतजार करने का समय ही नहीं था। इसलिए रास्ते से गुजरने वाली गाड़ियों को रुकवाया गया व जल्दी से जल्दी घायलों को अस्पताल भिजवाने की कोशिश की गई।

उन्होंने बताया कि वह तड़के चार बजे तक अस्पताल में ही थे। पिता व उसके आठ वर्षीय बेटे को मृत घोषित कर दिया गया था। उनके आठ महीने के बच्चे की हालत काफी ज्यादा गंभीर थी।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में हादसे ने परिवार छीना: एक-एक कर अस्पताल से मिली मौत की खबर, कार ने स्कूटी को 120 की रफ्तार से 400 मीटर घसीटा

सड़क पर मिले खून के निशान

जहां पर कार ने स्कूटी को टक्कर मारी वहां पर प्लास्टिक बिखरा पड़ा था। उससे काफी दूर पर क्षतिग्रस्त स्कूटी सड़क पर पड़ी थी। पुलिस जांच में यह बात सामने आया है कि स्कूटी को टक्कर मारने के बाद घसीटा गया था। सड़क भी जगह-जगह से खून से सनी हुई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।