Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: हौज खास में चालक ने घरेलू सहायिका को उतारा मौत के घाट, चोरी के गहनों को लेकर हुई थी कहासुनी

Delhi Murder News दक्षिणी दिल्ली के हौज खास क्षेत्र में एक व्यक्ति के पास काम करने वाले चालक ने उसी के मालिक की कोठी में काम करने वाली घरेलू साहयिका की हत्या कर दी। फिर उसके शव को नोएडा में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार घरेलू सहायिका मकान मालिक के घर काम करती थी।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 02 Oct 2024 01:08 AM (IST)
Hero Image
हौज खास में चालक ने घरेलू सहायिका को उतारा मौत के घाट।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के हौज खास क्षेत्र में  एक व्यक्ति के पास काम करने वाले चालक ने उसी के मालिक की कोठी में काम करने वाली घरेलू साहयिका की हत्या कर दी। फिर उसके शव को नोएडा में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, घरेलू सहायिका मकान मालिक के घर काम करती थी। वह कुछ दिन पहले मलिक के घर से लाखों रुपये के आभूषण सहित नकदी चोरी करके फरार हो गई। आरोपित चालक पहले से उसके संपर्क में था। उसने पूरे मामले के बारे में चालक को बताया।

इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद चालक ने उसकी हत्या कर दी। दक्षिण जिला पुलिस इस मामले को छिपाने पर लगी रही। पुलिस बुधवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर मामले का पूरी तरह खुलासा करेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें