Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: टैक्सी चालक का फ्लैट में मिला शव, घर का एक सदस्य चल रहा फरार; पुलिस तलाश में जुटी

Murder in Delhi छावला थाना क्षेत्र स्थित एक फ्लैट में संदिग्ध परिस्थतियों में टैक्सी चालक की मौत हो गई। उसकी मौत के बाद से घर का सदस्य फरार चल रहा है। उसकी तलाश में टीमें लगी हुई हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शव पर चोट के निशान नहीं मिले हैं।

By Gautam Kumar Mishra Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 04 Aug 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
संदिग्ध परिस्थतियों में टैक्सी चालक की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। छावला थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक टैक्सी चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतक का नाम अमित रावत है। अमित का शव घर में मिला है। आशंका है कि गला घोंटकर हत्या की गई है।

घटना के बाद से अमित की पत्नी गायब है। उसके गायब होने से इस मामले में फिलहाल प्राथमिक तौर पर शक के दायरे में अमित की पत्नी है।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन के साथ साथ अमित की पत्नी की तलाश में जुटी है।

शव पर नहीं थे चोट के निशान

पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली कि एक फ्लैट में युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस श्याम विहार स्थित फ्लैट पर पहुंची। यहां युवक मृत अवस्था में मिला। शव पर चोट का निशान नहीं था। पुलिस ने तुरंत क्राइम और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया।

टीम ने मौके पर छानबीन कर साक्ष्य हासिल किए। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पत्नी से होता रहता था झगड़ा

शुरुआती जांच में पता चला कि अमित अपनी पत्नी करिश्मा के साथ दूसरी मंजिल पर रहते थे। वह पेशे से टैक्सी चालक थे। आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि अमित का अपनी पत्नी से घरेलू बातों को लेकर झगड़ा होता रहता था। आशंका है कि उसकी गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। हत्या का शक घटना के बाद से फरार उसकी पत्नी पर है।

क्या कह रही पुलिस?

हालांकि पुलिस अधिकारी का कहना है कि अमित की मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा। घटना के बारे में पुलिस ने अमित के घरवालों को भी जानकारी दे दी है। पुलिस का कहना है कि उनके परिवार वालों से पूछताछ के बाद ही सही कारणों का पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें- जीबी रोड के कोठा नंबर 59 में पहुंची पुलिस, दो नाबालिग के साथ हो रहा था गंदा काम; सामने आया चौंकाने वाला सच