Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi CM WhatsApp Channel: दिल्ली के CM केजरीवाल वॉट्सऐप चैनल से जुड़े, सबसे पहले साझा की ये तस्वीरें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को वॉट्सऐप चैनल से जुड़ गए। वॉट्सऐप चैनल से जुड़ने के चंद घंटे में ही मुख्यमंत्री के 23 हजार से अधिक फालोवर्स हो गए हैं। वॉट्सऐप चैनल के जरिए देशभर के लोग अब सीएम अरविंद केजरीवाल से सीधा संपर्क कर पाएंगे। सोशल मीडिया में सक्रिय रहने और जनता से मिलते-जुलते रहने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री वॉट्सऐप चैनल से जुड़े हैं।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 20 Sep 2023 07:20 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के CM केजरीवाल वॉट्सऐप चैनल से जुड़े, सबसे पहले साझा की ये तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को वॉट्सऐप चैनल से जुड़ गए। वॉट्सऐप चैनल से जुड़ने के चंद घंटे में ही मुख्यमंत्री के 23 हजार से अधिक फालोवर्स हो गए हैं। वॉट्सऐप चैनल के जरिए देशभर के लोग अब सीएम अरविंद केजरीवाल से सीधा संपर्क कर पाएंगे। सोशल मीडिया में सक्रिय रहने और जनता से मिलते-जुलते रहने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री वॉट्सऐप चैनल से जुड़े हैं।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने वॉट्सऐप चैनल पर जुड़ने पर खुशी व्यक्त करते हुए दिल्ली और देश के लोगों को अपने मित्रों और परिवारजनों में साझा करने और उनसे अधिक से अधिक से जुड़ने की अपील की है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने वॉट्सऐप चैनल पर रामेश्वरम् की तीर्थ यात्रा पर गए दिल्ली के बुजुर्गों से मुलाकात करते हुए की कुछ तश्वीरें भी साझा की हैं।

दिल्ली सरकार ने अपने खर्चे पर भेजा

इन बुजुर्गों को दिल्ली सरकार ने अपने खर्चे पर तीर्थ यात्रा पर भेजा है। सीएम ने वॉट्सऐप चैनल से जुड़ने पर कहा कि इस चैनल के माध्यम से आपसे जुड़कर बेहद खुशी हुई।

सीएम केजरीवाल ने लोगों से की ये अपील

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को वॉट्सऐप चैनल पर अपील करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार की उपलब्धियों, नए कार्यक्रमों एवं अन्य जानकारियों को लगातार प्राप्त करने के लिए इस चैनल के साथ जुड़े रहें। हम दिल्ली को एक ऐसा शहर बनाने की दिशा में काम रहे हैं, जिस पर हर भारतीय को गर्व हो सके। 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा है कि मुझे ये बताते हुए भी खुशी हो रही है कि पिछले ही हफ्ते हमने 780 बुजुर्गों को मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत श्री रामेश्वरम के दर्शन के लिए भेजा है। जाने से पहले मैं खुद सभी बुजुर्गों से मिला, उनका प्यार मिला। आपके साथ उस मुलाक़ात की कुछ तस्वीरें शेयर कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें- Delhi High Court: CM आवास के रिनोवेशन मामले में HC ने सुरक्षित रखा फैसला, PWD अफसरों पर खड़े हुए थे सवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली समेत सभी देशवासियों से अपील करते हुए कहा है कि इस https://whatsapp.com/channel/0029Va8X7Ak23n3eNZ2Kuh3o चैनल को अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ साझा करें और उन्हें चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आमंत्रित करें।

ये भी पढ़ें- IP University: इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय में रिक्त सीटों पर दाखिले को LG की मंजूरी, दिल्ली सरकार को नसीहत

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के इस वॉट्सऐप चैनल पर दिल्ली सरकार द्वारा किए जा रहे जनहित और विकास कार्य से संबंधित जानकारी साझा की जाएगी। दिल्ली सरकार के कार्यक्रमों से संबंधित टैक्स्ट, फोटो, वीडियो और स्टिकर आदि चैनल पर जारी किए जाएंगे, ताकि इससे जुड़े लोगों को सरकार की दिन प्रतिदिन की गतिविधियों से संबंधित जानकारी मिलती रहे।