Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुबह-सुबह गिरफ्तार हो सकते हैं अरविंद केजरीवाल... एक सुर में बोले AAP नेता- आज CM आवास पर छापामारी कर सकती है ED

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन पर तीसरी पर बार पेश नहीं हुए। वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने आरोप लगाया कि गुरुवार यानी आज सुबह मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी हो सकती है। ईडी सुबह-सुबह सीएम के आवास पर छापामारी कर सकती है। कैबिनेट मंत्री और आप नेता आतिश ने सोशल साइट्स एक्स पर पोस्ट किया।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Thu, 04 Jan 2024 01:11 AM (IST)
Hero Image
ईडी की पूछताछ में तीसरी बार शामिल नहीं हुए केजरीवाल।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन पर तीसरी बार भी पेश नहीं हुए। वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने आरोप लगाया कि गुरुवार यानी आज सुबह मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी हो सकती है। ईडी सुबह-सुबह सीएम के आवास पर छापामारी कर सकती है।

दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री और आप नेता आतिश ने सोशल साइट्स एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, खबर आ रही है कि ईडी आज सुबह अरविंद केजरीवाल के आवास पर छापेमारी करने जा रही है और गिरफ्तारी की संभावना है।

वहीं, सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सुनने में आ रहा है कल सुबह मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर ईडी पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार करने वाली है। वहीं आप नेता संदीप पाठक ने कहा कि ईडी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर छापामारी कर सकती है।

पहले भी पेश नहीं हुए सीएम केजरीवाल

केजरीवाल ने इससे पहले दो नवंबर और 21 दिसंबर के दो समन पर ईडी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया था और नोटिस को ‘अवैध’ और ‘राजनीति से प्रेरित’ बताया था।

समन क बताया अवैध

आबकारी घाेटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के समन पर तीसरी बार पेश नहीं हुए।केजरीवाल ने ईडी के समन पर जवाब दिया है। केजरीवाल ने ईडी के समन एक लिखित जवाब भेजकर इसे अवैध बताया। ईडी को लिखे पत्र में केजरीवाल ने कहा कि वह राज्यसभा चुनाव और गणतंत्र दिवस की तैयारियों में व्यस्त हैं, लेकिन एजेंसी की किसी भी प्रश्नावली का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने एजेंसी से अपने पहले के पत्रों का जवाब देने के लिए कहा, जिसमें उन्होंने पूछताछ/जांच के लिए बुलाए जाने से जुड़े मुद्दों पर जानकारी मांगी थी।

ये भी पढ़ें- ED Summons Arvind Kejriwal: 'सवाल लिखकर भेजिए, खुशी से जवाब दूंगा', ED के समन पर केजरीवाल ने लिखा ये खत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें