Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केजरीवाल के बाहर आते ही AAP की बढ़ी ताकत, बैठक के बाद नेता बोले- हरियाणा चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे

अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद दूसरे दिन हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। उन्होंने विधानसभा की एक-एक सीट पर चर्चा की और आगे की रणनीति का प्लान बनाया। संदीप पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी जल्द ही हरियाणा के अंदर बड़े स्तर पर चुनावी कैंपेन की शुरुआत करेगी। हमारे कार्यकर्ता पहले से 100 गुना ज्यादा ताकत के साथ इस चुनाव में उतरने वाले हैं।

By V K Shukla Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 15 Sep 2024 12:31 AM (IST)
Hero Image
जेल से छूटने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2024) को लेकर आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है। पांच महीने बाद जेल से बाहर आए आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शनिवार शाम हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ अहम बैठक की और उन्हें जीत का मंत्र दिया।

इसकी जानकारी साझा करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन डॉ संदीप पाठक ने कहा कि बैठक में हरियाणा विधानसभा की एक-एक सीट पर चर्चा हुई और आगे की रणनीति का प्लान बनाया गया। हम जल्द ही बड़े स्तर पर चुनावी कैंपेन की शुरूआत करेंगे।

इस दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, संदीप पाठक, राघव चड्ढा, मंत्री गोपाल राय व आतिशी समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी पार्टी

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव डॉ. संदीप पाठक ने बैठक की जानकारी साझा करते हुए बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी वरिष्ठ नेताओं को बैठक के लिए बुलाया था। इस बैठक में मुख्य रूप से हरियाणा विधानसभा चुनाव के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई। हरियाणा को लेकर आगे की रणनीति का प्लान बनाया गया है। हम पूरी ताकत के साथ इस बार हरियाणा का चुनाव लड़ेंगे।

100 गुना ज्यादा ताकत बढ़ी

पाठक ने कहा कि जिस तरह से सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को जमानत दी है, इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं का बहुत जोश और उत्साह है। उन्होंने कहा कि अब हमारे कार्यकर्ता पहले से 100 गुना ज्यादा ताकत के साथ इस चुनाव में उतरने वाले हैं। हमारा मानना है कि इस बार का हरियाणा विधानसभा चुनाव बहुत ही अभूतपूर्व होने वाला है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर