Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मनीष सिसोदिया के परिवारवालों से मिले सीएम अरविंद केजरीवाल, AAP सांसद संजय सिंह के घर भी पहुंचे

Arvind Kejriwal- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को दिल्ली की मंत्री आतिशी के घर पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के परिवारवालों से मिलने के लिए आएं हैं। बता दें कि मनीष सिसोदिया ने राउज़ एवेन्यू कोर्ट द्वारा बीमार होने के कारण पत्नी से मिलने की अनुमति मिलने के बाद शनिवार को अपनी पत्नी से मुलाकात की थी।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sun, 12 Nov 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
सीएम अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के परिवारवालों से की मुलाकात

एएनआई, नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को दिल्ली की मंत्री आतिशी के घर पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के परिवारवालों से मुलाकात की। सिसोदिया के परिवारवालों से मुलाकात के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के भी घर पहुंचे।

26 फरवरी को गिरफ्तार हुए थे सिसोदिया

खास बात है कि दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मामले में मनीष सिसोदिया और संजय सिंह तिहाड़ जेल में बंद हैं। मनीष सिसोदिया को केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने 26 फरवरी को शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद ईडी ने 09 मार्च को गिरफ्तारी की थी। 

04 अक्टूबर को संजय सिंह को ईडी ने किया था गिरफ्तार

वहीं, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मामले में 04 अक्टूबर को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद समय-समय पर संजय सिंह की न्यायिक हिरासत कोर्ट से बढ़ती रही। फिलहाल वह अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं।

मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल कही ये बात

अरविंद केजरीवाल ने रविवार यानी दीपावली के दिन संजय सिंह और मनीष सिसोदिया के परिवारवालों से मुलाकात के सोशल मीडिया X (पूर्व में ट्विटर) पर तस्वीरें शेयर की। सीएम केजरीवाल ने लिखा कि आज दीपावली के अवसर पर मनीष जी और संजय जी के घर जाकर उनके परिवार से मिलकर त्योहार की ख़ुशियाँ बाँटी। वक्त चाहे कितना भी कठिन क्यों ना हो, हम सब परिवार एकजुट हैं, एकसाथ हैं। हम सब सत्य की लड़ाई लड़ रहे हैं और अंत में जीत सत्य की ही होगी।

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) November 12, 2023

शनिवार को पत्नी से मिले मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए दिल्ली की अदालत से अनुमति मांग थी। इसके बाद राउज़ एवेन्यू कोर्ट द्वारा बीमार होने के कारण पत्नी से मिलने की अनुमति मिलने के बाद शनिवार को अपनी पत्नी से मुलाकात की थी।

Delhi News: जेल में मनेगी मनीष सिसोदिया-संजय सिंह की दीपावली, शराब घोटाले के मामले में तिहाड़ में हैं बंद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें