Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'खुद काम नहीं करेंगे और किसी को भी नहीं करने देंगे', संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर CM केजरीवाल ने BJP को घेरा

दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविंद केजरीवाल गाजीपुर लैंडफिल साइट पहुंचे हैं जहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और कहा कि मोदी सरकार न खुद कुछ करती है न दूसरों को करने देती है। मीडिया बातचीत के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस हमारा समर्थन न करें क्या फर्क पड़ता है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Fri, 06 Oct 2023 01:05 PM (IST)
Hero Image
'ना करें क्या फर्क पड़ता है...' संजय सिंह की गिरफ्तारी पर कांग्रेस के सशर्त समर्थन पर बोले केजरीवाल

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गाजीपुर लैंडफिल साइट पहुंचे हैं, जहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और कहा कि मोदी सरकार न खुद कुछ करती है, न दूसरों को करने देती है। साथ ही उन्होंने संजय सिंह की गिरफ्तारी पर कांग्रेस के सशर्त समर्थन करने पर भी हमला बोला है।

AAP नेताओं पर घोटालों की जांच पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जुबानी हमला किया। सीएम केजरीवाल ने कहा,"हमें इतनी जांच की, कुछ नही निकला। कल सुप्रीम कोर्ट ने हमारे पूरे शराब स्कैम को झूठा बताया, कोई भी पैसा नहीं बदला गया। कुछ दिनों में, शराब स्कैम बंद हो जाएगा और वे कुछ और नया लेकर सामने आएंगे। उन्हें बस लोगों को एजेंसियों और जाँचों में उलझाएं रखना है। खुद काम नहीं करेंगे और किसी को भी काम करने नहीं देंगे"

फर्जी है पूरा शराब घोटाला

समाचार एजेंसी के मुताबिक, लैंडफिल साइट का दौरा करने के बाद मीडिया बातचीत के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस हमारा समर्थन न करें, क्या फर्क पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने हमारी इतनी जांच करा ली, लेकिन कुछ नहीं निकला...आपने कल सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई को सुना,  पूरा शराब घोटाला झूठा है, एक पैसे का भी लेन-देन नहीं हुआ। जज सबूत मांगते रहे, लेकिन उनके पास कुछ नहीं था। कुछ ही दिनों में शराब घोटाला... को बंद कर देंगे, कोई और घोटाला ले आएंगे।

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: Delhi Excise Scam: ED ऑफिस पहुंचे सर्वेश मिश्रा, कहा- सत्य की विजय होगी; संजय सिंह के सामने बिठाकर होगी पूछताछ

दिल्ली में साथ, पर पंजाब में मतभेद

आपको बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेसी सांसद केसी वेणुगोपाल ने आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी का विरोध करने के साथ ही पंजाब में सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ्तारी का भी विरोध किया है। पंजाब पुलिस ने सुखपाल को 2015 के ड्रग्स तस्करी मामले में 28 सितंबर को गिरफ्तार किया था, जहां से अदालत ने खैरा को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

स्टैंडिंग कमेटी के गठन के बाद नई कंपनियों को मिलेगी जिम्मेदारी

वहीं, उन्होंने लैंडफिल साइट पर कूड़ा निस्तारण के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि गाजीपुर लैंडफिल साइट पर कूड़ा निस्तारण का काम काफी धीमी गति से चल रहा है, क्योंकि यहां तीन कंपनियां काम कर रही है। जिनमें आपस में झगड़ा चल रहा है।

उन्होंने कहा कि नगर निगम में स्टैंडिंग कमेटी बनने के बाद दो नई एजेंसियों को कूड़ा निस्तारण की जिम्मेदारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: NewsClick Row: पोर्टल ने किया दिल्ली HC का रुख, FIR रद्द करने की रखी मांग; रिमांड के आदेश को भी किया चैलेंज