Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Chunav से पहले सात BJP नेताओं के वादों का पर्दाफाश करेगी कांग्रेस, अरविंदर सिंह लवली ने बताया क्या है प्लान

लवली ने लोकसभा चुनाव को लेकर बुधवार को अपने आवास पर सभी जिला अध्यक्षों की बैठक बुलाई। उन्होंने जिला अध्यक्षों से कहा कि लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ पर पूरी तरह सक्रिय होकर तैयारी करनी होगी। उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में सातों भाजपा सांसदों द्वारा जनहित में कोई काम नही किया और उनकी कार्यशैली में पूर्ण निष्क्रियता रही।

By sanjeev Gupta Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 18 Jan 2024 08:47 AM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Chunav से पहले सात BJP नेताओं के वादों का पर्दाफाश करेगी कांग्रेस

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने जिला अध्यक्षों के साथ बैठक में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार रहने का आह्वान किया है। साथ ही सातों भाजपा सांसदों के वायदों बनाम विफलताओं को उजागर करने के लिए भी कहा है।

भाजपा सांसदों ने नहीं किया जनहित का काम- कांग्रेस

लवली ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बुधवार को अपने आवास पर सभी जिला अध्यक्षों की बैठक बुलाई। उन्होंने जिला अध्यक्षों से कहा कि लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ पर पूरी तरह सक्रिय होकर तैयारी करनी होगी। उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में सातों भाजपा सांसदों द्वारा जनहित में कोई काम नही किया और उनकी कार्यशैली में पूर्ण निष्क्रियता रही।

पार्टी कार्यकर्ताओं को इनकी निष्क्रियता और दोहरे मापदंड की नीति को उजागर करना होगा। लवली ने कहा कि अब समय आ गया है कि जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने के लिए पूरी ताकत से सड़कों पर उतर कर भाजपा सांसदों तथा अन्य निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बेनकाब करना चाहिए।

कांग्रेस सरकारों ने हमेशा पूरा किया अपना वादा- लवली

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को दिल्ली के लोगों को कांग्रेस द्वारा किए गए विकास और कल्याणकारी कार्यों के बारे में याद दिलाना होगा, क्योंकि जब कांग्रेस दिल्ली में सत्ता में थी तब दिल्ली का अभूतपूर्व चहुमुखी विकास हुआ था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों ने हमेशा अपने वादों को पूरा किया है, चाहे पार्टी केंद्र में सत्ता में हो या दिल्ली में।

बैठक में शामिल होने वाले जिला अध्यक्षों में पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार, जुबैर अहमद, मदन खोरवाल, गुरुचरण सिंह राजू, एडवोकेट दिनेश कुमार, राजेश चौहान, सतबीर शर्मा, धर्मपाल चंदेला, मनोज यादव, मिर्जा जावेद अली, आदेश भारद्वाज सहित एमसीडी में सदन के पूर्व नेता जितेंद्र कुमार कोचर, अमित मलिक, पूर्व निगम पार्षद जय किशन शर्मा, लक्ष्मण रावत एवं राजीव शर्मा शामिल थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें